The Kashmir Files की तारीफ करते दिखे आमिर, वायरल हुआ पुराना वीडियो, पीएम मोदी को लेकर कही थी ये बात

फिल्‍म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इसके साथ ही चर्चा में है फिल्म को लेकर दिया गया आमिर खान का बयान। आमिर खान ने फिल्‍म को लेकर कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ हुआ वह बहुत दुखद है। मैं ये फिल्‍म जरूर देखुंगा और हर हिंदुस्‍तानी को ये फिल्‍म जरूर देखना चाहिए।

आमिर खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

आमिर खान के इस बयान को लेकर जमकर सियासत छिड़ी हुई है। इसके साथ ही उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इस पुराने वीडियो में आमिर खान इंटरव्यू दे रहे है और इस दौरान वह गोधरा कां’ड का जिक्र करते हुए कहते हैंं कि म’रने वाला हिंदू था या मुसलमान इस से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्‍होंने आगे कहा कि मा’रने वाले ह’त्यारे थे। इसके लिए मोदी और उनकी पार्टी जिम्मेदार है और ये बिल्कुल भी देश और सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है।

आमिर ने आगे कहा कि अमेरिका ने मोदी जी का वीजा भी रद्द कर दिया, जिसे राष्ट्रीय सम्मान से जोड़ा गया लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है।

मुझे लगता है कि जिसने हजारों भारतीयों को म’रवाया उसे हम दंड नहीं दे सके, उसके खिलाफ कम से कम अमेरिका या कोई और तो आवाज उठा रहा है।

लेखिका शेफाली वैद्य ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि जी हां, एक्‍टर आमिर खान, नरेंद्र मोदी से काफी नाराज हैं और उन्‍हें एक जिम्‍मेदार करार दे रहे हैं।

सत्‍ता के हिसाब से बदल लेते है रंग

उन्‍होंने आगे लिखा कि लेकिन अब आमिर खान अचानक नायक बन गये क्योंकि उन्होंने पीआर के लिए फिल्‍म Kashmir Files को लेकर कुछ अच्छा कहा है।

इस पर सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है। आदि रैना नाम के एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने फिल्‍म को लेकर अच्छा कहा क्योंकि वो जल्‍द ही अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सा‍थ आ रहे है।

यूजर ने आगे लिखा कि आमिर अच्छेे से जानते हैं कि कोई भी गलत बयान उनकी फिल्म को डूबा सकता है। वहीं आदित्य नाम के यूजर लिखते है कि कलाकरों पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए, जो सत्ता में है, वह उसके अनुसार अपना रंग बदल लेते है।

उन्‍होंने आगे लिखा कि इसके उदाहरण आमिर खान, कंगना रनौत, अनुपम खेर है। अरविंद नाम के यूजर ने लिखा कि आमिर खान ने सोचा कि थोड़ा कश्मीर फाइल्स को प्रमोट कर देंगे तो उनकी फिल्म भी प्रमोट हो जाएगी लेकिन अब देश की जनता जग चुकी है।