रिलीज से पहले ही हिट होती दिख रही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, इस मामले में अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान एक लंबे वक्त के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आमिर खान के बड़े पर्दे पर इस कमबैक को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि ये फिल्म एडवांस बुकिंग में नए रिकॉर्ड कयाम करने की तरफ बढ़ रही है। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा का एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पिछले साल की क्रिसमस पर सिनेमा घरों में आई फिल्म ’83 के बराबर पहुंच चुका है।

आमिर खान बनाम अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की इस फिल्म की अग्रिम बुकिंग से करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई होने की संभावना है। बता दें कि इस फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध भी देखने को मिल रहा हैं लेकिन दर्शकों पर इस विरोध और फिल्म के बॉयकॉट का कोई असर होता नजर नहीं आ रहा हैं। आपको बता दें कि आमिर खान की ये फिल्म मुख्य तौर पर पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है, लेकिन इसके बावजूद भी पंजाब के दर्शकों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कुछ खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिल रहा हैं। जबकि इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह दिल्ली-एनसीआर में देखने को मिला है, यहां फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एडवांस बुकिंग जोरो से चल रही हैं।

शुक्रवार को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ एक और बड़ी बॉलीवुड रिलीज होने वाली हैं। ये फिल्म हैं अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’। अक्षय कुमार की फिल्म को आमिर खान की फिल्म की तुलना में कम एडवांस बुकिंग मिल रही है। फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के एडवांस बुकिंग से सिर्फ 3 करोड़ रुपये की कमाई होती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना हैं कि अक्षय कुमार की यह फिल्म उनकी पिछले दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बेहतर प्रदर्शन करती दिख रही हैं।

लाल सिंह चड्ढा ने रक्षाबंधन को छोड़ा पीछे

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा देखने को मिला है। ट्वीटर पर इस फिल्म के खिलाफ लगातार ट्रेंड देखने को मिले है। कई लोग आमिर खान और करीना कपूर खान के पिछले बयानों के चलते इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करते नजर आए है। वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना हैं कि इस बॉयकॉट अभियान से फिल्म को खूब फायदा होने वाला हैं। ऐसे में अब देखना यह हैं कि आमिर खान की यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है।बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।