फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया, फिल्‍म को लेकर कही ये बड़ी बात

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों खासा चर्चा में है, फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा हुआ है और अब तक कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर चुकी है। इस फिल्म को देखने के बाद कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फिल्‍म को लेकर बाॅलीवुड के अलावा राजनीतिक से भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

द कश्मीर फाइल्स पर आमिर की प्रतिक्रिया

अब तक कई राजनीतिक हस्‍तियां फिल्‍म को देखने के लिए जनता से अपील कर चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने भी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जब आमिर खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने बताया कि मैंने अभी तक ले फिल्‍म नहीं देखी है लेकिन मैं बहुत जल्‍द यह मूवी देखने का प्‍लान बनाने वाला हूँ।

दरअसल आमिर खान फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे, इसी दौरान आमिर खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने दिल खोलकर इस पर अपना पक्ष रखा।

आमिर खान ने कहा कि यह फिल्‍म हर एक हिंदुस्तानी को देखना चाहिए। आमिर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है जो हमारे दिल को दुखता है।

उन्‍होंने आगे कहा कि कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुखद है और इस मामले पर जो फिल्‍म बनी है उसे हर एक हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए.

एक्‍टर ने आगे कहा कि हर हिंदुस्तानी को यह याद करना चाहिए कि जब एक इंसान पर जब अ’त्याचार किया जाता है तो उस पर क्‍या बीतती है।

हर हिंदुस्‍तानी जरूर देंखे ये फिल्‍म

आमिर खान ने अपनी बात आगे बढाते हुए कहा कि इस फिल्‍म के साथ उन सभी लोगों की भावनाओं जुुुुड़ी हुई है जिन्‍हें मानवता में विश्वास हैं और यह अद्भुत है. इसलिए मैं द कश्‍मीर फाइल्‍स जरूर देखूंगा और मैं फिल्‍म की सफलता से बहुत खुश हूं.

आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ कमाई के मामले में लगातार रफ्तार पकड़ती जा रही है। फिल्म ने 9 दिनों में ही 141.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल कर लिया।

ट्रेड पंडितों का कहना है कि अगर ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ऐसा प्रदर्शन जारी रहता है तो यह फिल्‍म बहुत जल्‍द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है।

बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारों अहम भूमिका में है, फिल्‍म में सभी सितारों के काम की खूब तारीफ की जा रही है।