शादी के बाद सलमान-कैटरीना को लेकर आमिर ने बता दिया सिक्रेट, वीडियो में देखें सच्चाई

बी-टाउन के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान अपनी सबसे बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। वैसे एक बात है की आमिर खान को इंडस्ट्री की चक्काचौंध ज्यादा तो पसंद नहीं हैं लेकिन आमिर खान का शुमार उन दिग्गज कलाकारों में होता है जिनकी फिल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर तगडा कलेक्शन बटोर लेती है।

वैसे आमिर खान की एक क्लोलिटी और भी है जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है और वह यह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान शतरंज खेलने में हुक्म का इक्का है। अपने फ्री टाइम में शतरंज खेलना आमिर खान का सबसे पसंदीदा काम हैं। अब यह तो बात खेल और अभिनय की हुई मगर एक बार हुआ ऐसा कि आमिर खान का पाला बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल यानी कैटरीना कैफ से पड़ गया था।

फेंस की पहली पसंद थी सलमान-कटरीना की जोड़ी

अब कैटरीना कैफ और आमिर खान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आमिर खान कैटरीना और सलमान को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं की कैटरीना ब्लश हो जाती है। गौरतलब है कि अब कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर अपना संसार बसा चुकी हैं। वैसे जब कटरीना ने इस इंडस्ट्री में अपने पैर रखे थे तब सलमान ही उनके गोडफाधर थे।

image source: google

कैटरीना और सलमान खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। रील लाइफ के अलावा रीयल लाइफ में भी फैंस इस जोड़ी को साथ देखना पसंद करते थे और हर कोई यह चाहता था कि सलमान खान और कैटरीना शादी कर ले।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए सलमान खान से जुड़े मींस

सलमान के बा कटरीना ने रणबीर कपूर को भी डेट किया। करीब पांच साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे। किंतु, सुत्रों के अनुसार नींतु सिंह यानी रणबीर कपूर की मां को कटरीना पहले से ही पसंद नहीं थी।

अब कटरीना की दोनों ही लव लाइफ नाकाम रही थी। इसी बीच के विक्की कौशल ने कैटरीना के ज़ख्मों पर मरहम लगाया और वह विक्की कौशल की दुल्हनिया बन गई।

image source: google

दोनों की शादी के दौरान सलमान खान से जुड़े मींस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुए थे। अब इन दिनों आमिर खान, कैटरीना कैफ और सलमान खान से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जिसे भी खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, यह वीडियो उस वक्त का है जब कैटरीना कैफ एक चैट शो का हिस्सा बनी थी। इस दौरान ही आमिर खान ने कैटरीना कैफ के लिए एक मैसेज भेजा था। मैसेज में आमिर खान ने कैटरीना को सरेआम चैलेंज किया था।

आमिर खान ने इस चैंलेज में बताया कि, इस चैलेंज में दोनों के बीच शतरंज का मुकाबला होगा जिसमें अगर कैटरीना की हार होती है तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़ा होकर ‘दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाना गाना होगा।

यहां देखें विडीयो,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SALKAT❤️ (@salkat_century)

अब सबसे बढ़कर दिलचस्प बात तो यह है कि बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सुपरस्टार सलमान खान रहते हैं। आमिर खान की इस शर्त को सुनते ही कैटरीना ब्लश होकर नजरें झुका लेती है। आगे आमिर खान कहते हैं कि, “इस छोटी सी शर्त से ही वह इतनी डर गई कि कभी गेम खेला ही नहीं।

कैटरीना मुझसे हारना पसंद नहीं करती थीं इसलिए उन्होंने कभी मेरे साथ चेस खेला ही नहीं।” वहीं आमिर को मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कैटरीना कहती है कि ‘मैं उन्हें जान से मार दूंगी’ कैटरीना और आमिर खान का यह वीडियो साल 2019 का है लेकिन इन दिनों यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आमिर खान और कैटरीना कैफ काफी अच्छे दोस्त

अपने प्रोफेशनल रिलेशनशिप के अलावा भी आमिर खान और कैटरीना कैफ बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और धूम 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर व्यस्त हैं।

इस फिल्म में आमिर के अभिनेत्री करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आने वाली है। दुसरी और बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ़्रंट केकी तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है।