Aashram Part 2: इंतजार खत्म, इस तारीख से होगी दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग

MX प्‍लेयर की हाल ही में आई वेबसीरिज Aashram काफी हिट रही. MX प्‍लेयर की इस लोकप्रिय वेबसीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी को देखते हुए मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी इस सीरिज का अगला सीजन 11 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है.

आश्रम में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज का टाइटल रखा गया है- आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड.

इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना का समय भी नहीं बचा हैं. बता दें कि आश्रम वेबसीरिज एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है जिसका पहले सीजन काफी हिट रहा है.

बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की यह वेब सीरीज प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी है. यह आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती हुई नजर आती है. 9 एपिसोड के साथ यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखने में सफल रहती है.

आश्रम मनोरंजन के साथ कई सवाल भी अपने पीछे छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे. यह लोगों को इतनी पसंद आई थी कि इसके पहले सीजन के रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी.

इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर जानकर खत्म हुआ जहां से दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. आश्रम में निराला बाबा के किरदार में नजर आए बॉबी देओल शानदार लगे हैं.

उन्‍होंने बखूबी अपने किरदार को निभाया है. इसके साथ ही यह शो दर्शकों में कहानी को लेकर रोमांच और जिज्ञासा पैदा करता है. इसके अलावा बॉबी देओल और सीरिज को लेकर बने क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. इसलिए ही इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है.

साभार- एबीपी न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *