अमेरिकी एक्ट्रेस ने पूछा ‘भारत के ईमानदार मीडिया नेटवर्क का नाम’ तो यूजर्स ने यूं दिया जवाब

'भारत के ईमानदार मीडिया नेटवर्क के नाम'? अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) के इस ट्वीट पर तमाम हस्तियों के साथ-साथ आम यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

नई दिल्ली: आप राजधानी दिल्ली की सीमाओं से सटे आस-पास के इलाकों में पिछले दो महीनों से भी ज्यादा समय से चल रहे किसान आंदोलन के बारे में तो जानते ही होंगे और जाहिर सी बात है कि आपने इसकी खबरें भी खूब पढ़ी होंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस वक्त देश में किसान आंदोलन की तरह ही एक और आंदोलन चल रहा है जो कि खासा मशहूर हो चूका है।

दरअसल यह आंदोलन सोशल मीडिया पर छिड़ा हुआ है। भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर देश और विदेश से लगातार ट्विटर आ रहे है। और ऐसे में किसान आंदोलन पर ट्वीट करते-करते पूरा बॉलीवुड इन दिनों मानो दो गुटों में बट गया है। वही किसानों के समर्थन में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट करने के बाद पूरे देश क्या दुनिया भर में बवाल मच गया।

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया. किसी ने रिहाना का समर्थन किया, तो किसी ने इसे भारत के खिलाफ प्रोपेगैंडा बताया। आपको बता दें, किसान आंदोलन को लेकर अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिएक्शन दे रही हैं. उन्हीं में से एक हैं अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा सर्नी जो लगातार अपने विचार इस मुद्दे पर रख रही हैं।

अमांडा सर्नी का हालिया ट्वीट भी सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. अमांडा सर्नी ने इस बार भारतीय मीडिया को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “ईमानदार भारतीय मीडिया नेटवर्क कौन से हैं?(Name of India’s honest media network)

तो अमांडा के ट्वीट पर जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ आम यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वही अब इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भी ट्वीट कर अपनी राय रखी है।

बता दें अमांडा सर्नी कैलिफॉर्निया बेस्ड एक्ट्रेस, मॉडल और डिजिटल कंटेट क्रिएटर हैं. इनका सब्सक्रिप्शन बेस्ड वीडियो प्लेटफॉर्म भी है. वही सोशल मीडिया की बात करें तो इंस्टग्राम पर अमांडा के 2.5 करोड़ फॉलोवर्स, ट्विटर पर 10 लाख और यू-ट्यूब पर 28 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। अमांडा सर्नी ने 2018 में भारत के लोकप्रिय यू-ट्यूबर भुवन बाम के साथ वीडियो किया था।