रक्षाबंधन शो की शूटिंग में हिजाब पहनकर पहुंची ये एक्ट्रेस, जानिए आगे क्या हुआ?

बीतें कुछ दिनों से देशभर में हिजाब को लेकर विवाद देखने को मिला है. हिजाब के समर्थन और विरोध में भी लोग आवाज़ उठाते नजर आए. देश के अलग अलग कोनों में कई प्रदर्शन भी देखने को मिले. इस बीच अब हिजाब की एंट्री छोटे परदे पर भी हो गई है. धारावाहिक ‘रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल’ के सेट पर एक चर्चित एक्ट्रेस हिजाब में नजर आई.

अभिनेत्री को हिजाब में देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धारावाहिक की कहानी में कुछ ट्विस्ट डाले गए है, ताकि इस हिजाब वाले मसले को शो में शामिल किया जा रहा है.

शो के सेट पर हिजाब में दिखी अभिनेत्री

इसके साथ ही शो में एक नई अभिनेत्री भी एंट्री लेनी वाली है. अब यह यह धारावाहिक ठीक ठाक चाल में चल रहा है लेकिन इसे निर्मता इसमें बूस्टर चाहते है.

इसलिए शो की कहानी में हिजाब कंट्रोवर्सी का एंगल डाला जा रहा है, धारावाहिक निर्माताओं का मानना है कि इससे टीआरपी में भारी उछाल आने की उम्मीद जताई जा रही है.

धारावाहिक ‘रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल’ की शूटिंग के दौरान शो में शिवा का किरदार अदा कर रहे निशांत मल्कानी ने बताया कि अब तक शिवा और रसाल एक-दूसरे की ढाल बनाते आए हैं.

कहानी में अब ट्विस्ट आने वाला है. कहानी के अनुसार इस बार गांव पर हम’ला होगा और उमेद सिंह व बलवंत को लेकर बना सस्पेंस भी इस बार अपनी चरम पर होगा.

इसी दौरा कुछ हम’लावर गांव में घुसपैठ करते है और शिवा उनकी जानकारी पता करने के लिए निकलता है. तब शिवा को पता चलता है कि इस गिरोह की लीडर है अभिनेत्री शीन दास. 

धारावाहिक के सेट पर हिजाब पहने हुए दिखने वाली अभिनेत्री शीन दास ही हैं. शीन इससे पहले कई फेमस शोज में काम कर चुकी है.

नेगिटिव रोल में दिखेंगी शीना

शीन धारावाहिकों ‘पिया अलबेला’ और ‘शादी के सियापे’ में नजर आ चुकी है. शीन दास ने कहा कि आप शो में मेरी नई एंट्री को कैमियो कह सकते है. शो में मैं बिजली नाम की नकारात्मक भूमिका अदा कर रही है.

उन्होंने बताया कि बिजली की वजह से शिवा को बहुत बड़ी मुश्किलों से जूझना पड़ेगा. उन्हें अपने घर, गाव और देश को बचाना होगा. अपने रोल को लेकर शीन दास कहती है कि यह बेहद बुरा, निर्दय, कोल्ड रोल है.

लुक टेस्ट के बाद मुझे इस रोल के लिए चुना गया है, हम सेट पर काफी रिहर्सल भी कर रहे है. कहानी में बिजली को शिवा का घर काफी सेफ लगता है तो वह वहीँ डेरा डाल लेती है ताकि सारी प्लानिंग आसानी से की जा सके.