VIDEO: टीम की करारी हार के बाद दीपक चाहर ने इस अभिनेता की बहन से मैदान में ही की सगाई, वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों युएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (आईपीएल) खेला जा रहा है, गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK ) और पंजाब किंग्स (PKS) के बीच महा मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. लेकिन मैच के बाद जो हुआ उससे चेन्नई के खेमे में खुशियाँ ला दी और हार के बाद भी चेन्नई ने पार्टी भी की.

हालांकि यह खुशियाँ सिर्फ चेन्नई के खेमे में ही नहीं बल्कि हर क्रिकेट प्रेमी के हिस्से में आई. दरअसल भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने सबको हैरान करते हुए मैच के बाद मैदान में ही सगाई कर ली.

मैच में मिली हार के बीच नई पारी की शुरुआत

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंर और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे चाहर ने अपनी नई पारी की शुरूआत सबके सामने मैदान पर की. उन्होंने अपनी प्रेमिका को मैदान में प्रोपोज किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

सीएसके की टीम ने पंजाब के खिलाफ खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने मैच को 42 गेंद शेष रहते हुए 6 विकेट से जीत लिया.

मैच की समाप्ति के चंद मिनटों बाद दीपक चाहर ने जो किया उससे वो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया में छा गए. जहां पंजाब के खिलाफ मैच हार कर चेन्नई के खिलाड़ी थोड़े निराश लग रहे थे.

लेकिन दीपक चाहर ने चेन्नई के खिलाडियों और क्रिकेट फैन्स को खुश होने का एक मौका दे दिया. मैच के बाद दीपक ने सबके सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. जिसे उनकी गर्लफ्रेंड ने स्वीकार कर लिया.

इसके बाद दीपक ने मैदान में ही अंगुठी पहना दी. जिसके बाद दीपक की गर्लफ्रेंड ने भी लोगों के बीच में उन्हें अंगुठी पहनाई. दीपक की सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

कौन हैं दीपक की गर्लफ्रेंड

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है. बिग बॉस 5, स्पिलिट्सविला 2 के प्रतिभागी और अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज जया के भाई है. दीपक और जया के अफेयर की खबरें लंबे वक्त से सामने आ रही थी लेकिन आज इन पर दोनों ने अपनी मुहर लगा दी है.

बता दें कि जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ है और वो चेन्नई टीम के बायो बबल का हिस्सा हैं. वो दीपक के हौसलअफजाई के लिए यूएई पहुंची हुई है लेकिन आज उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसकी शायद उम्मीद किसी को भी नहीं थी.

वहीं जया के करियर की बात करें तो वो दिल्ली में रहती है और यही की एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं. आज जब दीपक ने जया को घुटनों पर बैठ कर अंगुठी पहनाकर प्रपोज किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो अंगुठी पहनने के बाद दीपक के गले लग गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *