VIDEO: अजय देवगन की बेटी ने पहने ऐसे कपड़े, लोगों ने कहा माँ बाप की इज्जत मिट्टी में मिला दी

बॉलीवुड से जुड़ी तमाम खबरें सामने आती रहती है. बॉलीवुड के कुछ परिवार ऐसे है जो हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में किसी ना किसी वजह से छाए रहते है. सोशल मीडिया पर लोगों के अनुसार बॉलीवुड के कुछ परिवार ऐसे भी है जिनमें पिता ने अपने जीवन भर की मेहनत से नाम कमाया हैं लेकिन उनके बच्चे इनका नाम पूरे बॉलीवुड के सामने बदनाम करते फिर रहे है.

आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनके परिवार की. बीते काफी वक्त से अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा के चलते चर्चा में रहे है. दरअसल न्यासा को अपने कपड़ों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है.

पिता की बदनामी की वजह बनी बेटी?

अजय देवगन ओर उनकी पत्नी कजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हित जोड़ियों में से एक है, इन दोनों को साथ में बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. अजय और कजोल ने साथ में मिलकर बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में भी दी है.

लेकिन अजय-कजोल की बेटी अपने माता-पिता की इज़्ज़त को मिट्टी में मिला रही हैं, यह कहना है सोशल मीडिया यूजर्स का. अजय देवगन के दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की.

लड़का अपने माता-पिता का नाम रोशन कर रहा हैं जबकि उनकी बेटी अपने छोटे कपड़ो के चलते लोगों में चर्चा का विषय बन कर अपने माता-पिता को बदनाम करती रहती हैं.

अजय देवगन की बेटी काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि न्यासा ने अपनी शुरुआत से ही पढाई-लिखाई विदेश में रह कर ही की है. इसकी वजह से न्यासा बहुत ज्यादा मॉडर्न हो गई हैं कि बहुत छोटे-छोटे कपड़े पहनने लगी हैं.

बता दें कि अजय देवगन अपनी बेटी को इस समय लंदन में पढ़ा रहे है. वैसे तो न्यासा मुंबई कभी-कभार ही आती है लेकिन जब भी आती हैं तो अपने कपड़ों के चलते सुर्खीयों में आ जाती है. वो कुछ इस प्रकार के कपड़े पहन कर आती जो लोगों को रास नहीं आते है.

पिता की इज़्ज़त की धज्जीयां उड़ा रही बेटी?

लोगों की सोच का स्तर आप इसी से समझ सकते है कि उन्हें लगता है कि न्यासा ऐसे कपड़े पहन कर अजय देवगन का सिर शर्म से झुका रही हैं. यानि सीधे शब्दों में कहे तो न्यासा भारत आती है तो छोटे कपड़े पहनकर अपने पिता की इज़्ज़त की धज्जीयां उड़ा देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

सोशल मीडिया पर इस तरह की सोच रखने वालों की कोई कमी नहीं है. अजय देवगन और उनकी बेटी की जब भी बात आती है आपको इस सोच के साथ कमेंट्स करते लोग बड़ी तादात में नजर आएंगे. इन लोगों के नजरिये के अनुसार लड़के कुछ भी करे वो अपने पिता का नाम रोशन ही कर रहे है.

लेकिन एक लड़की अगर छोटे कपड़े भी पहन ले तो वो पिता की इज्जत उछाल रही हैं? एक इंटरव्यू के दौरन अजय देवगन से इसे लेकर सवाल भी किया गया था लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *