शाहरुख़ खान के अच्छे दोस्त कहे जाने वाले अजय देवगन ने कहा- मुझे SRK की पर्सनल प्रॉब्लम से..

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों सलाखों के पीछे बंद है, उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद से ही वो मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में बंद है. आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने एक छापे के दौरान गिर’फ्तार किया था, हालांकि उनके पास से कोई भी मादक पदार्थ बरा’मद नहीं किये गए थे.

लेकिन इसके बाद भी उनकी जमानत नहीं हो पा रही हैं. एनसीबी ने उनके व्हाट्सएप चैट का हवाला देते हुए उनका कनेक्शन ऐसे बाहरी लोगों से बताया है जो बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की खरीद-फरोफ्त का नेटवर्क चलाते हैं.

अजय ने अकेले की ऐड की शूटिंग

इसी के आधार पर एनसीबी आर्यन की जमानत का विरोध’ कर रही है. 20 अक्टूबर को ही मुंबई के सेंशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ख़ारिज की है.

आर्यन के दिन मुश्किलों में क’ट रहे है, अब उनकी बेल पर हाईकोर्ट में अपील की गई है. हाईकोर्ट में इस मामले पर सुनवाई 26 अक्टूबर को की जाएगी. ऐसे में अब शाहरुख़ के बड़े साहबजादे को 26 अक्टूबर तक तो जे’ल में रहना ही पड़ेगा.

वहीं आर्यन खान के मामले को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री शाहरुख़ खान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार आर्यन और शाहरुख़ का समर्थन करते नजर आ रहे हैं.

जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड एक बड़ा परिवार है जो सुख-दुख की घड़ी में साथ खड़ा रहता हैं. लेकिन कुछ सेलेब ऐसे भी है जिन्होंने इस मामले को लेकर चुप्पी साध रखी है. इसी लिस्ट में एक नाम अजय देवगन का आता है.

हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि शाहरुख़ खान और अजय देवगन को एक ऐड फिल्म की शूटिंग साथ में मिलकर करना था, लेकिन शाहरुख़ खान मुश्किलों में घिरे होने के चलते इसे पोस्टपेड कर दिये.

लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग के लिए केवल बॉलीवुड के सिंघम पहुंचे. कमाल आर खान (केआरके) ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि अजय देवगन शूटिंग के लिए पहुंचे.

शाहरुख़ की निजी प्रॉब्लम से लेना-देना नहीं

इस दौरान स्टार अजय देवगन ने फिल्म मेकर्स से साफ तौर पर कह दिया है कि वो शाहरुख़ खान की पर्सनल प्रॉब्लम के चलते दोबारा ऐड शूटिंग के लिए डेट नहीं दे पाएंगे.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन ने पान मसाला ब्रांड के लिए अपने हिस्से की शूटिंग फिनिश कर ली हैं, जबकि इस शूटिंग को शाहरुख़ खान द्वारा कैंसिल कर दिया गया हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि अजय देवगन ने ऐड फिल्म के निर्माता से साफ शब्दों में कह दिया है कि उनका शाहरुख की निजी परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है. वो ऐड की शूटिंग के लिए दूसरी डेट्स नहीं दे सकते हैं, यह बॉलीवुड परिवार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *