अक्षय कुमार ने पोस्ट की तस्वीर, नाराज हुए आईपीएस अफसर, बोले- ऐसा नहीं होता जनाब

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने हाल ही में घोषणा की है कि पूरे राज्य में 22 अक्टूबर 2021 से सिनेमाघरों को खोला जाएगा. इस ऐलान के बाद न सिर्फ सिनेमा प्रेमी बल्कि सिनेमा जगत से जुड़े स्टार्स और फिल्म मेकर्स भी काफी खुश नजर आ रहे है. इसके साथ ही अब बॉक्स ऑफिस पर अगले महीने से ही धमाल मचने वाला है.

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने एक ट्वीट करके सीएम ठाकरे का धन्यवाद किया. इसके बाद उनकी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर अक्षय कुमार ने भी एक ट्वीट किया. जिसे देख कर छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज थोड़ा नाराज नजर आए.

अक्षय ने सूर्यवंशी को लेकर किया ट्वीट

हालांकि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आईपीएस की नाराजगी को जल्दी ही दूर कर दिया. दरअसल अक्षय कुमार ने सीएम ठाकरे को धन्यवाद देते हुए अपने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था.

उन्होंने लिखा कि आज बहुत सारे परिवार सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद अदा कर रहे होंगे. आखिरकार सूबे में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल एक बार फिर से खुलने जा रहे है, यह अनुमति देने के लिए सीएम का आभारी हूं. अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस. #Sooryavanshi #Diwali2021

अक्षय ने अपने इस ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसे देखकर ही आईपीएस थोडा नराज हो गए. दरअसल इस तस्वीर में फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और फिल्म के स्टार्स अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह साथ में दिखाई दे रहे है.

तस्वीर में देखा जा सकता था कि इंस्पेक्टर का रोल करने वाले रणवीर सिंह टेबल पर बैठे हुए है जबकि फिल्म में सीनियर अफसर का रोल निभा रहे अक्षय कुमार और अजय देवगन खड़े हुए हैं.

आईपीएस ने ली चुटकी

तस्वीर देखकर डीजीपी आरके विज ने अभिनेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए चुटकी लेते हुए लिखा कि इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े हुए है, ऐसे नहीं होता है जनाब.

वहीं स्पेशल डीजीपी आरके विज के ट्वीट पर जवाब देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि जनाब ये तो बिहाइंड द सीन तस्वीर है. हम एक्टर्स के लिए जैसे ही कैमरा चालू होता है, एकदम प्रोटोकॉल वापस आ जाते है. हम हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा नमन करते है. आशा है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको यह पसंद आएगी.

आपको बता दें कि आरके बिज छत्तीसगढ़ के 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और वो अभी छत्तीसगढ़ में स्पेशल डीजीपी के तौर पर अपनी सेवा दे रहे है. आरके विज सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है और लगातार तमाम मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *