आलिया-रणबीर की शादी को लेकर KRK ने किसे और क्‍यों कहा- धोबी का कुत्‍ता ना घर का ना घाट का

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और एक्‍टर रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं।गुरुवार को रणबीर और आलिया हमेशा के लिए एक हो गए। इसके बाद से ही दोनों को शादी की शुभकामनाएं देने वालों की कतार लगी हैं। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक हर कोई रणबीर- आलिया को बधाई देने में लगा हैं।

इसी बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके तंज सकते नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने हाल ही में इमरान हाशमी के नाम पर आलिया पर तीखा तंज कसा।

आलिया ने अपने भाई को तक नहीं बुलाया

15 अप्रैल की सुबह केआरके ने एक ट्वीट किया जो खूब चर्चा बटोर रहा हैं। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड कितनी अच्छी फैमिली है, इस बात का सबूत ये हैं कि आलिया भट्ट के कजिन भाई इमरान हाशमी को तक शादी में नहीं बुलाया गया।

केआरके का ये ट्वीट भी उनके अन्‍य ट्वीट्स की तरह खूब वायरल हो रहा हैं और इस पर सोशल मीडिया यूजर जमकर अपना रिएक्‍शन दें रहे हैं।

वहीं कई यूजर उन्‍हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं, कुछ यूजर्स उनकी क्लास लगाते दिखे तो वहीं कुछ लोग उनकी बात से सहमत होते भी नजर आए।

ट्विटर यूजर्स ने कहा कि रणबीर-आलिया की शादी में बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इमरान हाशमी किसी शूट में बिजी रहे होगें।

केआरके का सपोर्ट करते हुए कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि इमरान आलिया के रिश्तेदार हैं, उन्हें इस में शामिल किया जाना चाहिए था। वह नहीं आएं इसका मतलब ये हैं कि उन्‍हें बुलाया नहीं गया।

केआरके ने सिद्धार्थ पर कसा था तंज

केआरके ने रणबीर- आलिया की शादी को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भी तंज कसा। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट को लेकर मुझ से लड़ा’ई की थी।

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा कि अब आलिया ने उसे शादी में तक नहीं बुलाया है। ‘औकात पता चल गई न बेटा, धोबी का कुत्ता घर का न घाट का।’ बता दें कि ट्वीट वायरल होने के बाद केआरके ने इसे डिलीट कर दिया हैं।

वहीं केआरके ने इसके बाद अपने एक और ट्वीट में लिखा कि डियर रणबीर और आलिया, ये ठीक नहीं हैं कि तुमने बुढ़ऊ को अपनी शादी में नहीं बुलाया है। अरे उसकी शादी तो हो नहीं रही, बेचारो को देख तो लेने दो।’