18 की आशिया, 61 साल के शमशाद की इस अदा पर हुई फिदा, रचाई शादी बोली- जोड़े आसमान में बनते हैं

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर इस शादी के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे है। जिन पर खूब प्रतिक्रियाऍं देखने को मिल रही हैं। दरअसल यह शादी हुई हैं 61 साल के राणा शमशाद और 18 साल की आशिया के बीच। दोनों के बीच बहुत ज्‍यादा गेप होने के चलते ये शादी चर्चा में हैं। पाकिस्‍तान में हुई यह शादी हर जगह सुर्खियों में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं। राणा ने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से निकाह कर लिया है। आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई?

शमशाद की नेकी पर फिदा हुई आशिया

इसे लेकर आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत की। आशिया ने कहा कि यह (राणा शमशाद) हमारे क्षेत्र में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे, मुझे इनकी ये आदत बहुत अच्‍छी लगी।

आशिया आगे कहती है कि मेरी शमशाद के साथ दो बार मुलाकात हुई। शमशाद को लेकर मोहल्‍ले और जान-पहचान वाले लोग अच्‍छी बातें करते थे। इसी को देखते हुए मैंने यह फैसला किया कि मैं शमशाद से शादी करूंगी।

शमशाद बताते हैं कि वह खुद को बहुत नसीब वाला और खुशनसीब मानते हैं, वह खुश है कि उन्‍हें उम्र के इस पढ़ाव में इतनी अच्‍छी लाइफ पार्टनर मिली है। वह बताते हैं कि आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं।

वहीं आशिया ने अपने शौहर को लेकर कहा कि शमशाद भी मेरा खूब ध्‍यान रखते हैं। आशिया ने कहा कि उन्‍हें कुछ भी चाहिए हाेता हैं तो शमशाद लाकर देते हैं। वह उनके परिवार की भी हर तरह से सहायता करते हैं।

जोड़े आसमान में बनते हैं

शमशाद ने कहा कि उनकी शादी से कई लोग और रिश्‍तेदार मुंह बनाए हुए है। लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं, इस पर उम्र में अंतर से लोग असहज थे। इसलिए कोई न कोई रुकावट पैदा करने का प्रयास करता है।

इंटरव्‍यू के दौरान जब आशिया से पूछा गया कि इतनी कम उम्र में अपने से इतने बड़े हमसफर को चुनने की जरूरत क्‍या थी। इस पर आशिया ने कहा कि असल में जोडियॉं तो आसमान में बनती हैं।

हमारी शादी को लेकर रिश्‍तेदार अब भी कहने से पीछे नहीं हटते हैं। जब मैं मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग सवाल करते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा? मैं लोगों को समझा नहीं सकती, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं।