आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भारी वि’रोध, मुश्किल में बॉलीवुड

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाली हैं, लेकिन फिल्म आने से पहले ही इसे सोशल मीडिया पर बॉयकॉट किया जाने लगा है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म Twitter पर फिल्म अभी से बॉयकॉट और ट्रोल होने लगे है. दरअसल फिल्म को लेकर एक करीना का एक बयान सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

अपने बयान में करीना ने परिवार वाद को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों को लता’ड़ लगाने का प्रयास करते हुए कहा था कि नेपोटिज्म से इतनी ही चिढ हैं तो तुम मत जाओ ना हमारी मूवी देखने, किसने तुम्हे फ़ोर्स किया हैं. लेकिन करीना के इस बयान के बाद फिल्म और करीना दोनों ही जमकर ट्रोल होने लगे हैं.

ट्वीटर पर करीना को ट्रोल किया जा रहा है और साथ ही #Boycotlalsinghchaddha जैसे टैग भी तेजी से ट्रेंड में आ रहे हैं. यानि लाल सिंह चड्ढा फिल्म अपने रिलीज से पहले ही वि’वादों और हंगा’मों में फंसती नजर आ रही हैं.

दरअसल फिल्म को बॉयकॉट और ट्रोल कर रहे लोगों का कहना हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में चुप्पी साधने वाले सभी बॉलीवुड स्टार्स को इसी तरह से सबक सिखाया जाएगा.

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्मस से लेकर गाने, ट्रेलर और कलाकार तक सोशल मीडिया यूजर के निशा’ने पर चल रहे हैं. सुशांत को लेकर एक बड़ा समूह एकजुट हैं जो इस मामले में कुछ नहीं बोलने वाले हर बॉलीवुड कलाकार का जमकर विरो’ध कर रहा हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं, माना जा रहा है कि जहां वो इसका फाइनल काम फ़िनिश करेंगें. वहीं हाल ही में करीना ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं और जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली हैं.

वहीं सेट से मौजूद एक सूत्र से जानकारी मिली थी कि कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान अभिनेता आमिर खान को पसली में चो’ट लग गई है. हालांकि चो’ट ज्यादा गंभीर नहीं है और इससे फिल्म की शूटिंग में भी कोई बाधा उत्पन्न नहीं हुई है. एक्टर ने कुछ रेस्ट और दवाइयां लेने के बाद फिर से काम शुरू कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *