फिर नाना बने अमिताभ बच्चन और बड़ी बहन बन गयीं आराध्या बच्चन, घर में गूंजी खुशियों की किलकारी

बॉलीवुड: काफी लंबे समय के बाद Bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार में किलकारियां गूंजी हैं जब सोशल मीडिया पर उनके फैंस को इस बात की जानकारी लगी तो महानायक अमिताभ बच्चन ही नहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)के फैंस भी इस खुश खबरी को सुन कर खुश हो गए और उन सभी लोगों के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उन्हें बधाइयां दे देने का सिलसिला चलने लगा.

Amitabh Bachchan Become NAna

आपको बता दें कि बच्चन परिवार में यह खुशियां कैसे आयीं. दरअसल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन हैं, जिन्होंने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. महानायक की भतीजी नैना बच्चन के पति एक्टर कुणाल कपूर हैं.

अमिताभ बच्चन बने नाना

एक्टर कुणाल कपूर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस जानकारी को साझा किया, और साथ ही अपनी पोस्ट को शेयर करते वक्त उन्होंने भगवान को इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया है. आपको बता दें कि कुणाल ने अपनी पत्नी नैना बच्चन की प्रेगनें’सी की खबरें मीडिया वालों से छुपा कर रखी थी.

कुणाल कपूर ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए भी किसी को भनक नहीं होने दी कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

Kurnal Kapoor and Naina Bachchan

वैसे बॉलीवुड में किसी के भी घर पर कोई हलचल हो, मीडिया वालों से बात छिपी नहीं रह सकती लेकिन इस मामले में बच्चन परिवार कुछ अलग ही है, वह अपनी गतिविधियों की खबरें इतनी आसानी से मीडिया के बीच नहीं जाने देते.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के वक्त भी ऐसा ही किया गया था. उनकी शादी से पहले मीडिया वालों को  किसी भी तरह, कानो कान खबर तक नहीं हो पाई कि इन दोनों की शादी होने वाली है.

इतना ही नहीं जब उनकी शादी भी हुई तब भी किसी मीडिया वाले या आम लोगों को उन शादी में न्योता नहीं दिया गया था. इस पूरे शादी समारोह को बहुत खास तरीके से लोगों की नजरों से बचाकर रखा गया था.

और बिल्कुल ठीक आराध्या बच्चन जब इस दुनिया में आए तब भी काफी लंबे समय तक बच्चन परिवार ने उनकी तस्वीर तक को मीडिया में नहीं आने दिया था.