अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस वाली कॉलर ट्यून को लेकर फौजी का कॉल सेंटर पर फूटा गुस्सा, ऑडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक फौजी शिकायत करते सुनाई दे रहा है. फौजी शिकायत करते हुए कहते हैं कि उसने फोन से जब भी वो किसी व्यक्ति को फोन लगाते है तो उनके फोन पर एक कॉलर ट्यून बोलती हुई सुनाई पड़ती है जिसमें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन यह बोलते हुए सुनाई पड़ते है कि वक्त-वक्त पर हाथ धोए, सोशल डिस्टेंस रखिए और मास्क पहने.

लेकिन यह कॉलर ट्यून अधिकांश स्थानों पर लोगों को सुनाई दे रही है. इसे लेकर कस्टमर केयर पर फोन करके शिकायत करते हुए एक फौजी ने कहा कि इस कॉलर ट्यून को तत्काल ह’टाया जाए.

फौजी ने कस्टमर केयर से अपनी शिकायत में यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन कौन होते हैं हम लोगों को सलाह देने वाले क्योंकि अमिताभ बच्चन तो खुद पिछले दिनों कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो गए थे तो वो कौन होते हैं कि हमें कोरोना वायरस से सतर्क रहने की सलाह दे.

इसे लेकर फौजी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज कराई. जिस पर कस्टमर केयर की तरफ से जानकारी दी जाती है कि हम इस कॉलर ट्यून को नहीं ह’टा सकते है.

आपको बता दें बीते दिनों अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है, अमिताभ बच्चन कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे और उसके साथ ही उनके परिवार के भी कई सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

अमिताभ बच्चन के आलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहु एश्वर्या राय बच्चन भी पॉजिटिव पाई गई थी. हालांकि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार उस वक्त कोरोना पॉजिटिव हुए थे जब देश भर में कोरोना वायरस का संक्र’मण बहुत कम था और अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे.

वहीं फोन लगाने पर सुनाई दे रही कॉलर ट्यून में कोरोना वाय’रस से बचने के लिए दिशानिर्देश सुनाई देते हैं, इन निर्देशों में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है.

लेकिन अमिताभ बच्चन खुद पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं इसलिए उस फौजी को इसी बात को लेकर काफी गु’स्सा और एतराज है. यही वजह है कि वो कस्टमर केयर में शिकायत करके इस कॉलर ट्यून को ह’टाने की मांग उठाता हैं.