अंगूरी भाभी ने वेब सीरीज में हदें पार कर दीं, इस हाल में आज तक किसी ने नहीं देखा होगा इन्हें

छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से घर-घर पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूूूरी भाभी के किरदार से लोकप्रिय हुई शिल्‍पा शिंदे इन दिनों चार्चा में बनी हुई है. इस बार वह अपने आने वाले नए शो काेे लेकर सुर्खियाॅंं बटोर रही है. अंगूरी भाभी के नाम से पहचानी जाने वाली शिल्‍पा को छोटे परदे पर अब तक संस्कारी बहू केे किरदार निभाने ही देखा गया था.

लेकिन इस बार शिल्पा शिंदे एक वेब सीरीज में बोल्डनेस का ऐसा तड़का देने जा रही है कि देखने वालों की आंखे भी फ़टी की फ़टी रह जाए. शिल्‍पा अपनी आपकमिंग वेब सीरीज में बेहद बोल्ड किरदार निभाते हुए नजर आ रही है.

अंगूरी भाभी ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

शिल्पा को पहली बार इतने बोल्‍ड आवतर में देखा गया है. एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर कहा कि मैं सीरीज में अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं. वेब सीरीज में संस्कारी भाभी के हॉ’ट और बोल्‍ड लुक को देख हर कोई दंग रहने वाला है.

एल्‍ड बालाजी की वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ काफी बोल्‍ड सीरिज बाताई जा रही है, इसमें शिल्पा ने भी बोल्डनेस के सभी रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए है.

आपको बता दें कि एकता कपूर की ‘पौरुषपुर’ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है. जिसमें दर्शकों को प्यार, वासना और बदले की स्‍टोरी देखने को मिलेगी. यह वेब सीरीज 16वीं सदी के एक अय्याश राजा पर आधारित है.

शिल्पा ने इस वेब सीरीज में रानी मीरावती का रोल निभाया है. सीरीज एक ऐसे राजा के इर्द-गिर्द घूमती है जो कमजोर और कामी है. राजा की पटरानी मीरावती उसका ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं.

लेकिन राजा अपनी रानियों पर इतने अ’त्याचार करता है कि महल से एक के बाद चार रानियां गायब हो जाती हैं. रानी मीरावती बनी शिल्‍पा की कुछ तस्‍वीरें भी हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई थी.

रानी के किरदार में खूबसूरत लगी रही शिल्‍पा

शिल्‍पा की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. आपको बता दें कि वेब सीरीज में शिल्‍पा ने रानी मीरावती बनने के लिए कई सारी हैवी ड्रेस और हेवी ज्वैलरी भी पहनी है.

शिल्पा रानी मीरावती के रोल में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें शिल्पा शिंदे को अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर में वो पहचान हासिल हुई है कि आज भी लोग उन्‍हें अंगूरी भाभी के नाम से ही जानते है.

शिल्‍पा ने इस शो के बाद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी हिस्‍सा लिया, इतना ही नहीं वह शो की विनर भी रही. शिल्‍पा ने बिग बॉंस में हिस्‍सा लेने के लिए भाभी जी घर पर है शो को छोड़ दिया था, यह मामला काफी चार्चा में भी रहा था.