कंगना के शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारुखी को किया प्रपोज, कॉमेडियन हुए शर्म से लाल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों रियलटी शो ‘लॉकअप’ होस्‍ट कर रही हैं। कंगना का यह शो काफी सुर्खियों में रहता हैं और फैंस का इस पर अच्‍छा रिपॉन्‍स भी मिल रहा हैं। वहीं शो में मौजूद कई प्रतियोगी लगातार सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक चर्चा में हैं। इसी कड़ी में कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के बीच की बॉन्डिंग भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही शो पर आई टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फारुखी और अंजलि की जोड़ी की तारिफ करते हुए इसे पवित्र रिश्ता का नाम दे दिया था।

मुनव्वर फारुखी को कहा ‘I Love You’

वहीं अब इस शो में रोमांस का तड़का लगता हुआ भी नजर आने लगा हैं। अंजलि और मुनव्वर के बीच मीठी नोंकझोक हाल ही में कैमरे पर कैद हुई।

लेकिन ये एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार करे, यह पहली बार हुआ हैं। हाल ही में लॉकअप का नया प्रोमो जारी किया गया हैं।

इस प्रोमो में फारुखी और अंजलि दोनों अपने बेड पर लेट हुए हैं और एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग बयां कर रहे हैं। वहीं अंजलि ने मुनव्वर से धीमे स्‍वर में कहती हैं कि वो उन्‍हें प्‍यार करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

दरअसल रात के समय दोनों के बीच हो रही बातचीत के बीच अंजलि मुनव्वर को ‘I Love You’ बोल देती हैं। जिस सुनकर कॉमेडियन शर्मा जाते हैं और अपना चेहरा छुपा लेते हुए नजर आते हैं।

शर्म से लाल हुए कॉमेडियन

आपको बता दें कि लॉकअप की शुरुआत से ही अंजलि और मुनव्वर लगातार एक दूसरे साथ बने हुए हैं। कोई टास्क हो या कुछ और दोनों की एक-दूसरे का समर्थन खुलकर करते नजर आ रहे हैं।

यही वजह है कि दोनों के बीच इतने ट्विस्ट एंड टर्न के बाद भी दोस्ती कायम हैं। वहीं अब दोस्‍ती परवान चढ़ चुकी है और प्‍यार का रंग ले चुकी हैं। अब देखना यह हैं कि कंगना इस प्‍यार को क्‍या नाम देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आपको बता दें कि कंगना का शो ‘लॉकअप’ खूब धमाल मचा रहा हैं। शो को अब तक कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बताया जा रहा हैं कि शो में इस हफ्ते कुछ नए कैदी भी जुड़ने वाले है और जेलर उससे भी ज्यादा मज़ेदार है।