सारा अली खान के गाने पर ‘अनुपमा’ ने किया डांस, वायरल हो रहा है ये वीडियो, आपने देखा क्या?

टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली टीवी शो अनुपमा के जरिए आज हर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. यह शो एक्ट्रेस रुपाली के लिए एक वरदान साबित हुआ है. एक्ट्रेस को इस शो ने जितनी पॉपुलैरिटी दी है उतनी उन्हें किसी भी अन्य शो से नहीं मिली थी. शो अनुपमा में अनुपमा का रोल प्ले करके एक्ट्रेस ने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली हैं.

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपने फोटोज और वीडियोज से अपने फैन्स का दिल बहलाती हुई नजर आती रहती हैं.

सॉन्ग Chaka Chak पर अनुपमा का डांस

इसी कड़ी में एक्ट्रेस रुपाली ने हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान के सुपरहिट गाने पर शानदार परफॉर्म किया जिसकी हर तरफ हर कोई जमकर तारीफ करता हुआ नजर आ रहा हैं.

Anupama Dance On Chaka Chak

शो में जहां अनुपमा का कैरेक्टर काफी सीरियस है, वहीं शो से इतर रियल लाइफ में एक्ट्रेस के फैन्स को उनका एक अलग और बिंदास अंदाज देखने को मिलता हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुपमा यानि रुपाली गांगुली डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस ने अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे के सुपरहिट गाने चका चक पर जमकर ठुमके लगाए है. एक्ट्रेस की यह शानदार डांस परफॉर्मेंस फैंस को खूब पसंद आ रही है.

इतना ही नहीं रुपाली के शानदार डांस के साथ अपने फैन्स को एक चैलेंस भी दिया है. रुपाली ने अपने फैन्स को ये हूक स्टेप रिक्रिएट करने की चुनौती दी हैं.

एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस बार भी वीडियो में अपने स्वीट आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड लेहंगा पहनकर शानदार डांस किया है, उन्होंने इस लंहगे के साथ पिंक चोली पहनी हुई हैं.

इसके साथ ही डुपट्टे को उन्होंने साड़ी की स्टाइल में रैप किया है. इस ड्रेस में रुपाली बेहद ही खूबसरत लग रहीं है. एक्ट्रेस जिनती खूबसूरत लग रही है उन्होंने डांस भी उतना ही खूबसूरत किया है.

रुपाली के भाई का है सॉन्ग से खास कनेक्शन

वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरे भाई का गाना है. इसलिए डांस तो बनता ही हैं. तो चलिए हम लोग भी मिलकर चकाचक हूक स्टेप रिक्रिएट करते हैं. मुझे तुम पर गर्व है मेरे भाई @vijayganguly.

आपको बता दें कि फिल्म अतरंगी रे का ये सॉन्ग एक्ट्रेस सारा अली खान पर फिल्माया गया है. सारा इस गाने पर कई बार परफॉर्म भी कर चुकी हैं.

वहीं इस गाने को गाया गया है श्रेया घोषाल के द्वारा और इस गाने का म्यूजिक रचा गया है ए आर रहमान के द्वारा. वहीं इस सॉन्ग चका चक को रुपाली गांगुली के ही सगे भाई विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया हैं.