इस महिला क्रिकेटर के साथ लंदन घूम रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर, विराट कोहली को कर चुकी हैं ‘प्रपोज’

मशहूर भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों लंदन में है। दरअसल इस बात की जानकारी एक महिला क्रिकेटर के इंस्‍टा पोस्‍ट से चला हैं। यह महिला क्रिकेटर इंग्लैंड की डेनियल व्याट (Danni Wyatt) हैं जिनके साथ इन दिनों अर्जुन टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं। व्‍याट ने खुद अपने इंस्‍टा स्‍टोरी में अर्जुन के साथ खाना खाते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं।

वहीं अर्जुन की लंदन से तस्‍वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन क्लब क्रिकेट खेलने के लिए लंदन गए हैं।

अपनी दोस्‍त के साथ घूम रहे अर्जुन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन और व्याट दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अर्जुन जब भी इंग्‍लैंड पहुंचते हैं तो उन्‍हें व्याट के साथ जरूर स्‍पॉट किया जाता हैं।

इस बार भी जब अर्जुन क्‍लब क्रिकेट के लिए लंदन पहुंचे तो वह व्याट से मुलाकात करने पहुंच गए। बता दें कि इंग्‍लैंड की डेनियल व्याट महिला क्रिकेटर हैं और अब तक अपने देश के लिए 93 वनडे और 123 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर भी व्‍याट काफी सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट के चलते सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। बता दें कि साल 2014 में उन्‍होंने विराट के लिए एक ट्वीट किया था जिससे वह काफी चर्चा में रही थी।

दरअसल उन्‍होंने विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद वह भारतीय फैन्स के बीच काफी ज्‍यादा पॉपुलर हो गई थी।

वहीं अर्जुन तेंदुलकर की बात करें तो वह इन दिनों अपने क्रिकेट करीयर में संघर्ष का सामना कर रहे हैं। इस बार के भी आईपीएल सीजन के लिए उन्‍हें मुंबई इंडियंस ने 30 लाख में खरीदा था।

व्‍याट ने विराट को किया था प्रपोज

लेकिन मुंबई ने उन्‍हें मैदान पर उतरने का मौका नहीं दिया। उन्‍हें पूरी सीरीज बेंच पर बैठ कर ही गुजारनी पड़ी। उन्‍हें अब तक आईपीएल में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सका हैं।

ऐसे में अर्जुन को मोटिवेट करने के लिए उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि डगर चुनौतीपूर्ण होगी, कड़ी मेहनत जारी रखो।

सचिन ने अपने बेटे को लेकर आगे कहा कि अर्जुन से मेरी हमेशा यही बात होती हैं, रास्‍ता चुनौतीपूर्ण होगा, यह मुश्किल होगा। तुमने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि तुम्हें इससे प्यार है तो इसे जारी रखो और कड़ी करो, नतीजे मिलेंगे।