आखिर क्यों हो रही है Aryan और AbRam Khan की नाइट आउट की यह तस्वीर वायरल

शाहरुख़ खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन और सबसे छोटे बेटे अबराम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. गौरी खान ने अपने बच्चों आर्यन और अबराम खान की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “बॉयज नाईट आउट”.

वायरल तस्वीर में अबराम आर्यन की गोद में बैठे हुए दिख रहे है. उन्हें एक टैबलेट पर खेलते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो पर भावना पांडे, अमृता अरोड़ा और जोया अख्तर ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ लाइक किया.

आर्यन की गोद में नजर आए अबराम

वहीं फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘खूबसूरत लड़के..अच्छा किया गौरी’. शाहरुख और गौरी के दो लड़के है और एक लड़की है जिनका नाम है सुहाना. बड़े लड़के आर्यन ने हाल ही में दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से फिल्म अध्ययन में ग्रैजुएश्न की डिग्री प्राप्त की है.

वहीं शाहरुख़ खान की बेटी की बात करे तो सुहाना अभी न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्म की छात्रा है. वहीं शाहरुख़ खान ने आर्यन की महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात एक निजी चैनल को दिये गए इंटरव्यू में बताया था.

शाहरुख़ ने कहा कि हम फिल्म निर्माण को लेकर थोड़ी बहुत बात करते रहते है क्योंकि वह अभी सीख रहा हैं. लेकिन वह इससे हट’ना चाहता हैं क्योंकि उसका मानना है कि उसे अपने दम पर सीखना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि हम लोग साथ में फ़िल्में देखते हैं और उन्हें देखते वक्त हम आपस में फिल्म निर्माण से जुड़े कई पहलुओं को लेकर बातचीत करते हैं.

शाहरुख़ ने कहीं आर्यन पर बड़ी बात

इसके आलावा हम लोग मुश्किलों में पड़ने, झ’गड़े करने, दूसरे आदमी को पी’टने या जब कोई आदमी आपके साथ  खिलवाड़ करता है तो उसे जवाब देने को लेकर बातचीत करते है. वह सिर्फ मुझसे बड़ा होना चाहता है और यह काफी अच्छा है.

आपको बता दें कि आर्यन ने कभी ख़ुशी कभी गम में एक बच्चे के तौर पर एक संक्षिप्त किरदार अदा किया था. इसके बाद उन्होंने ‘द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण के लिए सिम्बा के रूप में डब किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने मुफासा के किरदार के लिए अपनी आवाज़ दी थी. कहीं न कहीं आर्यन का फ़िल्मी करियर शुरू हो चूका है अब सिर्फ इंतजार इस बात का है कि शाहरुख ऑफिसियल ऐलान करे कि उनका बेटा फिल्मों में काम करना चाहता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *