आर्यन खान केस पर बोली ट्विंकल खन्ना खेला जा रहा है देसी Squid Game, बिना सबूत उसे जेल में सड़ा रहे

आर्यन खान सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे जिन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है. कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को 20 अक्टूबर को ख़ारिज कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के कुछ व्हाट्सएप चैट भी दिखाए, इन्हीं के आधार पर आर्यन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने एक अपकमिंग एक्ट्रेस के साथ ड्र’ग्स को लेकर बातचीत की.

वहीं आर्यन की जमानत याचिका रद्द होने के बाद बॉलीवुड के तमाम स्टार्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. कई बॉलीवुड कलाकारों ने आर्यन का समर्थन करते हुए उन्हें जमानत देने की मांग की है.

ट्विंकल ने जाहिर किया गु’स्सा

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने आर्यन खान के मामले पर तीखी टिप्पणी की है जिसके चलते वो मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गई हैं. उन्होंने इस मामले की तुलना एक मशहूर और सुपरहिट कोरियन ड्रामा सीरीज से की है.

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने आर्यन खान के ड्र’ग्स मामले की तुलना हाल ही में आई नेटफ्लिक्स की हिट कोरियन ड्रामा सीरीज स्कविड गेम से कर डाली है,

उन्होंने अपनी पोस्ट पर एक टाइटल भी दिया है, उन्होंने इसे “देसी स्कविड गेम शुरू होने दो” टाइटल के साथ पोस्ट किया है और लिखा है कि उस मार्बल गेम के बारे में बातचीत की जाए जिसमें हर एक खिलाड़ी को 10-10 मार्बल दिए जाते हैं.

इस मामले पर ट्विंकल खन्ना ने व्ययंग भरे अंदाज में पोस्ट करते हुए सबूत ना मिलने के बाद भी आर्यन को जेल में रखने पर गु’स्सा जाहिर करते हुए इस कार्रवाई की कड़ी आलोचना की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बिना सबूत, आर्यन को स’ड़ाया जा रहा है

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि हर एक खिलाड़ी को 10 मार्बल (कंचे) दिये जाते है, दो-दो लोगों की टीम होती है और हर टीम के खिलाडियों को कोई एक गेम खेलते हुए अपने अपोनेंट से उसके सभी मार्बल जीतने या लेने होते हैं.

उन्होंने लिखा कि इस एपिसोड में एक मजबूत प्लयेर को जबरन अपने मार्बल खोने पर मजबूर कर दिया जाता है. मेरे ख्याल से मेरे भी मार्बल खो चुके है जब मैं अभिनेता शाहरुख खान के बेटे की गिर’फ्तारी के बारे में खबरें पढ़ती हूँ.

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने आगे लिखा कि मीडिया रिपोर्ट्स कह रही है कि आर्यन के दोस्त के पास से 6 ग्राम चरस मिला था जबकि आर्यन खान के पास कोई भी अवैध चीज होने के सबूत नहीं मिले है. लेकिन इसके बाद भी एक लड़के को आर्थर जे’ल में पिछले दो हफ्तों से सड़ा’या जा रहा है.