असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को लगा तगड़ा झटका, पार्टी प्रमुख ने कहा- ओवैसी कर रहे बांटने की राजनीति

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के बाद और पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान शुरू हो चुका है। देश की सभी दिग्गज पार्टियां इस वक्त पश्चिम बंगाल चुनाव की तैयारियों में लगी है बता दें कि हैदराबाद में हुए नगर निकाय चुनाव में इस बार सभी पार्टियों ने जमकर प्रयास किया। भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े दिग्गज नेता भी जमीन पर देखे गए और अब पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव का बिगुल बज चुका है।

ऐसे में हैदराबाद के के गढ़ माने जाने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इस वक्त देश की सभी पार्टियों की नजर पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों पर हैं। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में तीखी बयानबाजी भी चल रही है।

लेकिन आगामी चुनाव से पहले ही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) को पश्चिम बंगाल में बड़ा झटका लगा है। आगामी चुनाव से पहले ही बंगाल में एआईएमआईएम के प्रमुख शेख अनवर हुसैन ने पार्टी का साथ छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली है।

यही नहीं बंगाल में एआईएमआईएम प्रमुख शेख अनवर हुसैन ने असदुद्दीन ओवैसी पर बांटने की राजनीति करने के आरोप भी लगाए हैं। अनवर हुसैन ने कहा कि मैं असदुद्दीन ओवैसी को यह सलाह देना चाहूंगा कि वे बंगाल ना आएं अगर वह बंगाल आते हैं तो उन्हें वापसी का रास्ता भी दिखा दिया जाएगा।

पार्टी छोड़ने के साथ ही शेख अनवर हुसैन ने ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ही एकमात्र सेक्यूलर नेता हैं और बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए टीएमसी ही एकमात्र विकल्प है।

वही चुनावी घमासान में ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। बता दें कि हाल ही में अमित शाह ने बंगाल का दौरा किया था जिसमें उन्होंने आदिवासी के घर, बाहर से मंगाया हुआ खाना खाया. ऐसे में अब ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर तीखे प्रहार किए हैं।

उन्होंने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह ने अपने दौरे के दौरान झूठे वादे किए हैं दिल्ली की सरकार आलू की सरकार है यह आपका खाना भी छीन लेगी. लेकिन अमित शाह के झूठे वादों से जनता वाकिफ थे उनके यह झूठे वादे ज्यादा दिन नहीं टिकेंगे।

आपको बता दें हाल ही में ममता बनर्जी बागोड़ा में एक सभा को सम्बोधित कर रही थी इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार राज्य में सभी का ख्याल रखती है। हमने जून के महीने तक राशन मुक्त कर दिया है तथा बागोड़ा में 32000 प्रवासी मजदूरों को रोजगार भी दिया है।

वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार महंगाई बढ़ा रही है। आलू और प्याज के दाम लगातार बढ़ रहे हैं इसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वाले वोट देने के लिए पैसे देंगे उनसे पैसे लेकर रख लें लेकिन वोट बीजेपी को नहीं दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *