द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए बुरी खबर, कपिल शर्मा अब नहीं लगा पाएंगे कॉमेडी का तड़का

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनका शो लगातार खबरों में बना रहता है, हाला‍ंकि कई बार शो विवादों के चलते भी सुर्खियां बटोरता रहा है। अब हाल ही में फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कास्ट को फिल्‍म के प्रमोशन के लिए शो में नहीं बुलाने जाने के चलते कपिल शर्मा चर्चा में रहे थे। इस मामले ने खूब विवाद भी पकड़ा था।

इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स की कास्‍ट को ना कहने के चलते वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए थे। कपिल शर्मा शो को बायकॉट करने के ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर चलने लगे है।

द कपिल शर्मा शो हो सकता है बंद?

अब यह ममला शांत हो गया है लेकिन कपिल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार की खबर उनके फैंस के लिए अच्‍छी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही कपिल शर्मा का शो बंद होने वाला है.

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि कपिल के फैंस को हर हफ्ते हंसी का डोज नहीं मिल पाएगा. बता दें कि द कपिल शर्मा शो टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है।

इस शो में हर हफ्ते जाने माने सितारे बतौर गेस्ट पहुंचते हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है. ऐसे में जब कपिल ने शो से जुड़ी एक पोस्‍ट शेयर की तो शो के बंद होने की चर्चाएं होने लगी हैं.

दरअसल कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर यूएस-कनाडा टूर के बारे में जानकारी दी है। अपनी पोस्ट में कपिल शर्मा ने बताया है कि वह यूएस-कनाडा में शो करने जा रहे है।

उन्‍होंने यह पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि साल 2022 में होने वाले यूएस-कनाडा टूर के बारे में  घोषणा करते हुए मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है. आप सभी से जल्द मुलाकात होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने बताया है कि यह टूर 1 जून से लेकर 3 जुलाई तक चलने वाला है. वहीं कपिल शर्मा के इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे है कि यह शो कुछ वक्‍त के लिए बंद हो सकता है।

लेकिन कपिल जल्‍द ही नए सीजन के साथ वापसी कर सकते है। द कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह भी लोगों का मनोरंजन करते दिखाई देते है।