Aashram 3 trailer: फिर खुलेंगे बदनाम आश्रम के द्वार, 6 सीन्स में ईशा गुप्ता सारी हदें पार कर गईं

Aashram 3 trailer: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) निराले बाबा बनकर एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए आ रहे हैं. पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में बॉबी देओल पहले से भी ज्यादा खूंखार अंदाज में नज़र आ रहे है। आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer) का ट्रेलर आते ही फैन्स इसको देखकर अपनी अपनी राय दे रहे हैं।

आश्रम 3 एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में धमाका करने के लिए बिल्कुल तैयार है. ट्रेलर में नई एंट्री ईशा गुप्ता की हुई है. वहीं त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) सिर्फ एक झलक ही दिखाई गई है. एक्टर बॉबी देओल ने सीरीज के तीसरे पार्ट का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके फैंस को खुश कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

बॉबी को देखने के लिए फैंस की बेताबी साफ देखी जा रही है. आश्रम 3 के मोशन पोस्टर में आग की लपटें नजर आ रही हैं. इससे साफ जाहिर है कि इस बार एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में धमाका करने के लिए बिल्कुल तैयार है. ट्रेलर में बॉबी देओल की भी तारीफ की जा रही है. वहीं ईशा गुप्ता को लेकर भी लोग एक्साइटेड हैं. ट्रेलर में ईशा के साथ बॉबी के बोल्ड सीन्स की झलक देखने को मिली है।

देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। इसका ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं. लोग सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आश्रम सीरीज के दोनों पार्ट्स को दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला है. यही वजह है कि इसके तीसरे पार्ट को लेकर भी फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है।

 

बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा- मैं इसके लिए इंतजार कर रही हूं. वही दूसरे यूजर ने लिखा- आश्रम सीजन 3 के लिए बहुत ज्यादा एक्साटेड हूं. वहीं, कुछ लोग इसकी रिलीज डेट के बारे में पूछ रहे हैं।

आपको बता दें 59 सेकेंड के इस ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं दूसरी तरफ करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी जानदार होने वाला है।