दो वक्त की रोटी के लिए तरसने वाला यह लड़का, कैसे बना द कपिल शर्मा शो का खजूर

कहा जाता है कि किम्मत के खेल ही निराले है. किस्मत रातों-रात किसी को राजा से रंग तो किसी को रंग से राजा बना देती है. जब किस्मत बदलती है तो भिखारी भी मालामाल बन जाता हैं. ऐसा हम लोगों को अक्सर ही सुनने को मिलता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी बताने जा रहे है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हैं.

द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले खजूर नामक लड़का की किस्मत इस तरह पलटी कि उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हैं. तो चलिये जानते है खजूर की पूरी कहानी.

पटना का रहने वाले लड़के की खुली किस्मत

खजूर नाम से कपिल शर्मा शो में देखें जाने वाले इस बच्चे का असली नाम कार्तिकेय है. उसके पिता अपनी फैमिली चलाने के लिए फैक्ट्री में काम करते है. अपनी जिंदगी में खजूर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा था.

घर की माली स्थिति ख़राब होने के चलते परिवार के लिए दो वक्त का खाना जुटा पाना भी मुश्किल होता जा रहा था. आर्थिक स्थिति ख़राब होने के चलते परिवार के लिए काफी कठिन वक्त गुजर रहा था.

लेकिन कहते है कि वक्त बदलते देर नहीं लगती है और इसका अनुमान लगा पाना भी बहुत मुश्किल होता है. जब खजूर बेस्ट ड्रामेबाज शो में ऑडिशन देने पहुंचे और उस में सेलेक्ट हो गए. इसके बाद तो मानों उनकी जिंदगी ही बदल गई.

कार्तिकेय ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत दिया और उनका सिलेक्शन हो गया. इसके बाद एक छोटे से शहर के रहने वाले खजूर देखते ही देखते काफी पॉपुलर होने लगे.

आज हर शो उन्हें अपने शो में शामिल करना चाहता है, उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. इसी के चलते आज कार्तिकेय के पास करोड़ों की संपत्ति मौजूद है. इतना ही नहीं कच्चे मकानों में रहने वाले खजूर अब मुंबई में स्थित एक आलीशान बंगले में रहते हैं.

बता दें कि वो अपनी पापुलैरिटी का श्रेय द कपिल शर्मा शो को देते है. खबरों के अनुसार खजूर किसी भी शो में जाने के लिए चार्ज के तौर पर 1 से 2 लाख रूपए लेते हैं.

अपने शानदार अभिनय के चलते लोकप्रिय हुए खजूर के परिजनों ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि वो इतने आलीशान बंगले में निवास करेंगे और उनकी हर जरूरत एक ही जगह पर पूरी होगी.

खजूर के पास उनकी अपनी एक कार है और घर भी है. साथ ही उनके पास अच्छा खासा बैंक बैलेंस भी मौजूद है. बता दें कि वो काम के साथ-साथ अपनी पढाई पर भी फोकस रखना चाहते है. उनकी इच्छा फ्यूचर में कुछ बड़ा हासिल करने की है.