घर का सामान खरीदने बाजार गईं दीपिका पादुकोण तो लोगों ने कर दिया ट्रोल कहा- JNU चले जाओ

एक के बाद एक शानदार फिल्में देने वाली बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कई बार वि’वा’दों से घिर जाती हैं जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बाजार में एक किराने की दुकान के सामने स्पॉट की गईं जिसके बाद से ही वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं

दीपिका कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। बता दें कि हाल ही में हुए सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के ड्रग कनेक्शन में नाम सामने आए थे। जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया था।

ड्रग कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद लोगों ने उन पर तीखे ह’मले किए इससे पहले भी दीपिका पादुकोण छपाक फिल्म के लिए वि’वा’दों में रह चुकी हैं छपाक फिल्म के वक्त ही दीपिका जेएनयू में हो रहे प्रदर्शनों में छात्रों के बीच दिखी थीं जिसके बाद लोगों ने इसे छपाक फिल्म के प्रमोशन से जोड़कर देखा

जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण जमकर ट्रोल हुईं थीं और अब एक बार फिर से बाजार से खरीदारी करने पर दीपिका पादुकोण वि’वा’दों से घिर गई हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण बीते शुक्रवार किराने का सामान लेती नजर आई इसके बाद से ही लोग उन पर तीखे हमले कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक यूजर ने लिखा कि दीपिका पादुकोण खाना भी खाती है तो प्यार के साथ खाती हैं हद है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि फ्लॉप फिल्म करो और फिर JNU चले जाओ, फिर यही दिन आएंगे जब आपको सामान खरीदने का भी मीडिया कवरेज करवाना पड़ेगा दीपिका पादुकोण।

बता दें कि दीपिका पादुकोण अपना काम खुद करना पसंद करती हैं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मेरी जिंदगी भी एक आम इंसान सरीखी है मैं अपने सारे काम खुद करना पसंद करती हूं।

ऐसे में दीपिका पादुकोण हाल ही में एक शॉपिंग मॉल के बाहर नजर आयीं उनके हाथ में कई कैरी बैग थे लेकिन लोगों ने इस पर गजब की चुटकी ले ली एक यूजर ने लिखा कि टमाटर क्या भाव है? वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि शायद दीपिका पादुकोण पति के लिए कोई खास डिश तैयार करने वाली हैं।