महिला सहयोगी को जबरदस्ती Kiss करते सचिवालय अधिकारी का Video वायरल, मचा बवाल..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक शख्स एक महिला को जबरन चुंबन करते नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. खबरों के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा यह शख्स यूपी के अल्पसंख्यक विभाग में अनुसचिव पद पर तैनात अधिकारी है जिसका नाम है इच्छाराम यादव.

अधिकारी इच्छाराम पर अपने ही ऑफिस में संविदा पर वर्क कर रही एक युवती के साथ यौ’न शो’षण करने का आरोप है. पुलिस ने इछारम को गिरफ्तार कर लिया हैं.

ऑफिस में युवती के साथ अ’श्ली’ल हर’कतें

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार युवती पिछले काफी वक्त से अधिकारी से परेशान थी जिसके चलते उसने यह वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिकारी को बुधवार को गिर’फ्तार कर लिया है. मामला बीते 29 अक्‍टूबर का बताया जा रहा है.

दरअसल युवती ने अधिकारी की इन करतूतों की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. जब युवती को पुलिस से कोई सहायता नहीं मिली तो उसने इच्छाराम की अश्लील हरकतों का वीडियो बनाया.

इसके बाद युवती को वीडियो को मजबूरन सोशल मीडिया पर वायरल करना पड़ा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुसचिव इच्‍छाराम यादव युवती को जबरन किस करते साफ नजर आ रहे है.

इसके साथ ही इच्छाराम युवती के चेहरे, होठों और शरीर पर बार-बार हाथ लगाते हुए भी नजर आते है. इस दौरान युवती कई बार उसका हाथ हटा’ती है लेकिन अनुसचिव बार-बार मुस्कुराकराते हुए युवती को जहां-वहां हाथ लगाता रहता है.

देता था नौकरी से ह’टवा’ने की ध’म’की

युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि अनुसचिव उसे लगातार नौकरी से निकलवाने की ध’म’की देते रहता था. वो उसे ध’म’की देकर जबरन उसका यौ’न शो’ष’ण कर रहा था.

युवती उससे भागती तो वो सीट पर आकर उसके साथ अश्ली’ल ह’रक’तें करने लगता था. वहीं इस ममाले में वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, पुलिस ने हुसैनगंज थाने में मामले की एफआईआर दर्ज की थी.

जबकि आरोपी की गि’रफ्ता’री नहीं की गई थी. वीडियो वायरल होने और मामला दर्ज होने के 12 दिन पुलिस ने आरोपी को गिर’फ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *