देश के यह 6 बड़े सिलेब्रिटीज कपिल शर्मा शो में आने से कर चुके हैं इनकार, दो बड़े क्रिकेटर भी शामिल

छोटे पर्दे के शो द कपिल शर्मा शो की लोक प्रियता अपने चरम पर है, शो में एक से बढ़ कर एक सेलीब्रिटी बतौर मेहमान शामिल होते रहे है और खूब एन्जॉय करते नजर आते है. आज स्टार अपने अप्कॉमिंग फिल्म या एल्बम को प्रोमोशन करने के लिए भी कपिल के शो में आते है. लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी है जो इस शो पर आना ही नहीं चाहते हैं. कोरोना का’ल के लॉकडाउन के दौरान कपिल शर्मा शो बंद था.

इसके बाद जब इसकी शुरुआत हुई तो कपिल ने महाभारत की सभी स्टार कास्ट को इन्वाइट किया. वैसे तो इस शो में महाभारत के सभी कलाकार शामिल हुए लेकिन भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना कपिल के शो में नहीं आए.

उन्होंने इस शो में शामिल होने से माना कर दिया था. उन्होंने कपिल शर्मा के शो में शामिल नहीं होने को लेकर कहा कि कपिल शर्मा शो में पुरुष महिला के कपड़े पहनकर अश्लील तरह की हरकतें करते हैं ये शो फुहड़ है.

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना इस शो में जाने से माना करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं बल्कि अब तक कई बड़े सेलिब्रिटीज भी इस शो में जाने से मना कर चुके है. जिन में एक नाम महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का भी शामिल है. सचिन ने शो में जाने से माना कर दिया था.

सचिन को उनकी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स रिलीज के दौरान शो में इन्वाइट किया गया था लेकिन वो नहीं गए. इसी तरह साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत भी इस शो में आने से इनकार कर चुके है.

हालांकि कपिल शर्मा को आज भी उम्मीद है कि एक दिन रजनीकांत उनके शो में जरुर आएगे़. इन कलाकारों की लिस्ट में आमिर खान भी शामिल है. हालांकि इसकी मुख्य वजह यह है कि अमिर खान किसी भी रियालिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करते हैं, इसलिए वो कभी कपिल के शो में नहीं गए.

वहीं कपिल के शो में जाने से महेंद्र सिंह धोनी भी इनकार कर चुके है. जब धोनी पर बनी फिल्म धोनी अन टोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी तब उन्हें बुलाया गया था लेकिन वो अपने बीजी शेयडुल के चलते नहीं आए थे.

वहीं बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने भी खुद को अब तक इस शो से दूर रख रखा है. वैलकम बैक के रीलीज के दौरान भी इस फिल्म के सभी कलाकार शो में नजर आए थे सिर्फ नाना पाटेकर को छोड़कर. वो इस शो में नहीं आए थे.