बिग बॉस 15: देवोलीना ने रश्मि देसाई को दी कांटे की टक्कर, टास्क जितने के लिए पेंट में ही कर दिया टायलेट

चर्चित शो बिग बॉस 15′ अब फिलाने के बेहद ही करीब पहुंच चुका है। सभी कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले को पाने के लिए अपनी पूरी ताकत को झोंक रहे हैं। वैसे पिछले समय में कई बार टिकट टू फिनाले टास्क कैंसिल होने के बाद अब कंटेस्टेंट इस मौके को बिल्कुल ही खोना नहीं चाहते। इसलिए इस बार ये टास्क में कुछ ऐसा हो गया कि देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच भी कांटे की टक्कर देखने को मिली है।

दोनों ही लड़कियां 15 घंटों तक पोल पर बंधी खड़ी रहीं और इन्हें हटाने के लिए सभी घरवालों को प्रयास करना था। सभी ने बारी बारी इन्हें हटाने की कोशिश की। मगर दोनों ही लड़कियां अपनी जगह से टस से मस नहीं हुईं। इन दोनों की दृढ़ता देखता बिग बॉस ने टास्क को और सख्त कर दिया।

देवोलीना को पैंट में ही हो गया टायलेट

दरअसल, बिग बॉस के इस टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई दोनों ने ही हिम्मत नहीं हारी और दोनों 15 घंटे तक एक पोल से बंधी खड़ी रहीं। वैसे दोनों को उस जगह से हटाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने इन्हें कई तरह से टॉर्चर भी किया।

जहां प्रतीक सहजपाल ने रश्मि को और उमर रियाज ने देवोलीना को सबसे ज्यादा टॉर्चर किया था। फिर भी अपने हिम्मत को बरकरार रहते हुए दोनों ही लड़कियां अपनी जगह से टस से मस नहीं हुईं। टास्क में ऐसा मोड़ भी आया कि इनमें से एक ने तो टास्क के दौरान ही पेंट में ही यूरिनेट भी कर दिया ।

रश्मि की हुई जीत

बहरहाल, दोनों कंटेस्टेंट्स का भयंकर तगड़ा मुकाबला होने के बाद अंत में इस टास्क में जीत रश्मि देसाई की हुई। क्योंकि इस टास्क के दौरान निशांत ने देवोलीना के पैरों पर बाल्टी भर के पानी फेंका जिसकी वजह से वो फिसलकर गई और अपनी हिम्मत खो बैठीं।

देवोलीना के फिसल जाने के बाद ही रश्मि की जीत हुई थी। दरअसल, आखिरी वक्त पर जब निशांत भट्ट ने देवोलीना के पांव में पानी, तेल साबुन फेंका था तो इसलिये वह फिसल गई थी और फिर टास्क हार गई।

ऐसे में पूरे 15 घंटे तक देवोलीना के ऊपर टॉर्चर जारी रहा था। कभी उनके ऊपर पानी फेंका गया तो कभी तेल और शैंपू गिराया गया। ऐसे में चिकनाहट बढ़ने की वजह से वह बैलेन्स नहीं बना पाई और फिसल गई।

सोशल मीडिया पर देवोलीना की हो रही तारीफ

वैसे भले ही देवोलीना ने ये टास्क हार गई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनकी हिम्मत को वाकई में काबिले तारीफ कहे रहे हैं। उन्होंने अपनी क्रिटिकल कंडीशन में भी जिस तरह से रश्मि को कांटे की टक्कर दी उसके लिए घर वालों से लेकर बिग बॉस तक हर किसी ने उनकी जमकर तारीफ की है।

इस टास्क के बीच में ही एक ऐसा मोड़ भी आया था, जब देवोलीना को टास्क कंटिन्यू करते हुए नेचर कॉल आया और उन्होंने प्रतीक को उन पर पानी डालने के लिए कहा था। इसके बाद उन्होंने पोल पर लटके हुए ही यूरीनेट कर दिया।