‘तारक मेहता..’ के जेठालाल की बेटी की हुई शादी, इमोशनल कर देने वाली ये तस्वीरें हुई वायरल

छोटे परदे के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी को तो आप जानते ही होंगे. इन दिनों दिलीप काफी व्यस्त है, उनके बिज़ी होने की वजह शो की शूटिंग नहीं है बल्कि उनकी बेटी की शादी है. हाल ही में दिलीप जोशी की सुपुत्री नियति जोशी का विवाह 14 दिसंबर को संपन्न हुआ है. दिलीप जोशी ने शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि आप गानों और फिल्मों से भावनाएं उधार ले सकते हैं. लेकिन जब आपके साथ कुछ पहली बार होता है तो वो अनुभव अतुलनीय होता है.

तस्वीरें जो किसी को भी कर देंगी इमोशनल

उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी बेटी नियति और हमारे परिवार के नए सदस्य अपने बेटे यशोवर्धन को उनके इस नए सफर के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं देता हूं.

Dilip Joshi With Family

दिलीप ने आगे लिखा कि आप सभी लोगों का दिल से शुक्रिया जिन्होंने हमारी खुशियों को हमारे बीच रहकर बांटा और इस नाविवाहित जोड़े को अपना अमूल्य आशीर्वाद दिया. जाए स्वामीनारायण.

दिलीप जोशी को सोशल मीडिया पर लोग ज्यादातर जेठालाल नाम से ही बुलाते है. उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. दिलीप जोशी ने जैसे ही अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर की, वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी.

सोशल मीडिया पर लोग नियति की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आए. नियति की शादी के कुछ भावुक कर देने वाले पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिन्हें देखकर यूजर काफी इमोशनल नजर आए.

Niyati Joshi And Yashvardhan Mishra

वहीं नियति शादी के वक्त बनारसी सिल्क की साड़ी पहने हुए नजर आई. उन्होंने साथ में लाल चुडियां, जुड़े के साथ गजरा के इस्तेमाल से ट्रडिशनल इंडियन लुक दिया जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थी. सोशल मीडिया पर उनके लुक भी काफी तारीफ हुई.

कौन हैं दिलीप जोशी के दामाद

वहीं नियति की बात करें तो वो काफी टैलेंटेड और वेल एजुकेटेड है. नियति ने मास कम्यूनिकेशन से ग्रैजुएशन किया है. उन्होंने लंदन से पब्लिशिंग में मास्टर्स डिग्री हासिल की है और इंग्लिश लैंग्वेज और लिटरेचर (मुंबई) से भी वो मास्टर्स डिग्री हासिल कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

वहीं दिलीप जोशी के दामाद की बात की जाए तो उनकी 27 साल की बेटी नियति यशोवर्धन मिश्रा के साथ विवाह के बंधन में बंधी है. यशोवर्धन के पिता अशोक मिश्रा एक फेमस लेखक है. वहीं यशोवर्धन भी राइटर के तौर पर काम करते है. मुंबई के ताज होटल में यश और नियति की शादी हुई.