टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति को बर्थडे गिफ्ट में दिए जूते, कीमत जान रह जाओगें दंग

छोटे पर्दे पर काफी पॉपीलर रहे सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने पति शोएब इब्राहिम के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्‍होंने अपने पति को जन्‍मदिन पर एक खास तोहफा भी दिया है। इसके साथ ही दीपिका ने शोएब के लिए अपने हाथों से केक बनाया, इसके अलावा दीपिका ने शोएब को काफी मंहगा गिफ्ट भी दिया है।

दीपिका ने शोएब को जो स्पेशल गिफ्ट दिया है, वो है महंगे जूते। बता दें कि शोएब अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्‍होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने जन्मदिन की पार्टी को एक वीडियो भी शेयर किया है।

शोएब के पिता हुए भावुक

वीडियो में शोएब को केक काटते और गिफ्ट्स खोलते देखा जा रहा है। इस बीच शोएब के पिता इमोशनल हो गए थे। दरअसल शोएब को उनके पिता ने एक खास नोट दिया था, शोएब ने जैसे की इसे पढ़ा, उनके पिता भावुक हो गए।

वहीं इस दौरान शोएब की मां ने उन्हें गिफ्ट में कपड़े दिए। वहीं शोएब ने अपने पिता द्वारा दिए गए उस नोट को सबसे खास तोहफा बताया।

बाद में अभिनेता शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका का गिफ्ट बॉक्स खोला। दीपिका के गिफ्ट बाॅक्‍स में गुच्ची (Gucci) के स्नीकर्स थे, जिन्‍हें देख शोएब की खुशी का तो मानों ठिकाना ही नहीं था।

दीपिका से गिफ्ट में मिले गुच्‍ची के जूते शोएब को काफी पसंद आए। आपको बता दें कि इन जूतों की कीमत 77 हजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

वहीं दीपिका ने वीडियो में बताया कि उन्होंने शोएब के लिए बालेनियागा जूते खरीदने का प्‍लान बनाया था, लेकिन काफी कोशिश करने के बाद भी उन्‍हें ये नहीं मिल सके।

पत्नी से गिफ्ट में मिले जूते

उन्‍होंने कहा कि दरअसल उन्‍हें इस ब्रांड का स्टोर भारत में नहीं मिला। इसलिए उन्होंने गुच्ची के जूते लेने का फैसला किया। दीपिका से शोएब ने वादा किया कि वो जन्मदिन पर जूते पहनेंगे।

शोएब ने दीपिका को उनके जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए उनका धन्यवाद किया। शोएब ने इंस्टाग्राम पर दीपिका के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आई लव यू दीपी। मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद, हर चीज के लिए धन्यवाद, तुम्‍हें पाकर मैं धन्य हो गया।”

आपको बता दें कि साल 2018 में 22 फरवरी को दीपिका और शोएब ने शादी रचाई थी। शोएब और दीपिका ने इस्लामिक रिती रिवाज से शादी की थी। दरअसल शोएब मुस्लिम हैं और दीपिका इस्लामिक तौर तरीकों से ही रहती हैं।