JCB से औंधे मुहँ गिरे दूल्हा-दुल्हन, शादी में ज़रुरत से ज़्यादा दिखावा पड़ गया भारी, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपने कई बार ऐसे वीडियो भी देखें होगे जहां लोग लाइक और कमेंट्स की खातिर कुछ भी कर सकते है और कई बार लोग दूसरों का ध्यान खींचने के लिए कुछ नया और अलग भी करते रहते है. ऐसा ही कुछ एक दूल्हा और दुल्हन ने भी किया, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

वायरल वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन जेसीबी पर सवार नजर आ रहे है, वेडिंग वेन्यू में दोनों अनोखे अंदाज में एंट्री लेने के लिए जेसीबी (JCB) के बकेट में बैठकर आते है.

दूल्हा-दुल्हन की एंट्री जेसीबी से कराई गयी थी

लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जा रही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में दूल्हा-दुल्हन जेसीबी के बकेट में बैठे हुए है और वेडिंग वेन्यू में ग्रैंड एंट्री मार रहे थे.

लेकिन इसी दौरान अचानक ही वह मुड़ गई और कपल मुंह के बल नीचे गिर पड़ा. जिसे देखकर शादी में मौजूद लोग दांग रह गए. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

क्या है दूल्हा-दुल्हन वायरल वीडियो में?

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शादी के फंक्शन में मौजूद गेस्ट दूल्हा-दुल्हन की प्रतीक्षा कर रहे होते है. तभी वहां दूल्हा-दुल्हन JCB पर बैठकर यूनिक स्टाइल में एंट्री ले रहे होते है.

दोनों जेसीबी के बकेट में बैठे हुए नजर आ रहे है. वीडियो में दूल्हे ब्लैक कोट-पैंट पहने हुए नजर आ रहा है जबकि दुल्हन ने सफेद ड्रेस पहनी हुई है.

लेकिन अचानक ही इसी बीच JCB का अगला हिस्सा खुल जाता है और दूल्हा-दुल्हन काफी ऊंचाई से जमीन पर लगी हुई खाने की मेज पर जा गिरते है. ये नजारा देख शादी के फंक्शन में मौजूद सभी गेस्ट अवाक रह जाते है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. ट्वीटर पर इसे अब तक हजारों बार देखा जा चूका है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह मामला कब और कहां का है.

औंधे मुंह गिरे दूल्हा-दुल्हन

वहीं कई यूजर्स को वीडियो का यह दृश्य काफी फनी लगा तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी है जिन्होंने जेसीबी वाले की लापरवाही को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

वहीं कई लोग ऐसे भी है जो कपल के इस अनोखे आइडिया की खिंचाई भी कर रहे है. लोगों का कहना है कि शादी जैसे महौल के बीच लोगों को ऐसे स्टंट करने से बचना चाहिए क्योंकि यह खत’रना’क साबित हो सकते है.