हर किसी को अपनी तरफ खींच लेते हैं ‘नुसरत जहाँ’ के ये फोटो और ये फैशन, आपने देखे?

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां का नाम सुनने के बाद भले ही कुछ लोगों को अच्छा ना लगता हो जिनमें बड़ी तादात में महिलाऐं भी शामिल है, लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस, पहनावे और लुक को सभी पसंद करते हैं. कोई भी नुसरत से नफ’रत कर सकता है लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकता है. नुसरत अपने लुक के चलते काफी फेमस है.

दरअसल अभिनेत्री नुसरत जहां का लुक लाजवाब होने के साथ-साथ बेहद ही साधारण भी होता है. जिसे हर महिला द्वारा आसानी से क्रिएट किया जा सकता है. फिर चाहे वो महिला हाउस वाइफ हो या फिर कामकाजी हो.

नुसरत से न’फर’त कर सकते हो और उन्हें इग्नोर नहीं

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूट’ने के बाद लोगों को जैसे ही पता चला कि वो मां बनने वाली है, तभी से बड़ी संख्या में लोगों में उनके प्रति नाराजगी देखने को मिलती है.

लेकिन असल में यह उनकी निजी जिंदगी है. यह उनका फैसला है कि वो किसके साथ रहती है और किसके साथ नहीं रहती हैं. उनकी निजी जिंदगी अपनी जगह है लेकिन हम इस बात को गलत नहीं कह सकते है वो एक खूबसूरत महिला हैं.

नुसरत अपने वीडियो और फोटोशूट्स के चलते अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वो अपने लुक के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती है.

नुसरत का फैशन सेंस

नुसरत नो मेकअप लुक देने के लिए पिंक शेड के ऐसे कलर सेलेक्ट करती है जिन्हें देखने के बाद लगता है कि उन्होंने होठों पर कुछ लगाया नहीं है लेकिन कुछ तो लगाया है. मतलब होठ मेरे ही हैं लेकिन पहले से बेहतर हो गए है.

अभिनेत्री इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस के साथ बोल्ड लिप कलर का उपयोग करती है. जिससे उनके होठों की खूबसूरती और बढ़ जाती है जो निखर कर समाने आती है.

नुसरत यह जानती है कि आखों की खूबसूरती बड़ी पलकों से और भी बढ़ जाती है, इसलिए वे नकली पलकें लगाने से भी परहेज नहीं करती हैं.

बता दें कि अभिनेत्री अपने चेहरे को सिंपल रखना पसंद करती है यानी ब्लश का इस्तेमाल तो होता है लेकिन चेहरे को काले, पीले रंग से नहीं रंगा जाता है. यानि मेकअप में कॉन्टूरिंग और ब्रॉन्जिंग का उपयोग कम किया जाता हैं.

नुसरत अपनी आंखों को उभारने में काफी माहिर है, वो इसके लिए सिंपल स्मोकी स्मज्ड लाइनर या शार्प कैट आईलाइनर इस्लेमाल करती है.

इससे उनकी उम्र कम लगती है और आंखें भी काफी सुंदर नजर आती हैं. नुसरत अपने ट्रेडिशनल लुक में साड़ी खूब पहनती है, इसलिए उन्हें जूलरी और गजरे पहनना काफी पसंद आता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *