OMG: टाइगर 3 के साथ खत्म हो सकता है सलमान खान का फ़िल्मी कैरियर? हुई बड़ी भविष्यवाणी

मुंबई: दबंग भाईजान सलमान खान को लेकर बॉलीवुड के गलियारों से आयी बड़ी खबर, टाइगर-3 के बाद हो सकता है सलमान खान का स्टारडम ख़त्म ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं, क्योंकि सलमान खान की पिछले फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाई है. सलमान ने बीतें कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप पर फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं.

हलाकि उनके फैंस को सलमान की आने वाली आपकमिंग मूवी टाइगर-3 से काफी उम्मीदें हैं. जिसमे कटरीना कैफ उनकी हीरोइन हैं! वही फैंस को भरोसा है कि सलमान इस बार उन्हें निराश नहीं करेंगे और टाइगर-3 मूवी के माध्यम से वे फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगे.

क्या भविष्यवाणी की है ज्योतिष ने?

इसी बीच देश के जानेमाने ज्योतिष ने बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी भविष्यवाणी की है जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गयें हैं.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर एक जानेमाने ज्योतिष पंडित जगन्नाथ ने ऐसी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा आने वाले कुछ सालों में सलमान ज्यादा परेशान हो सकते है।

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने बताया है कि सलमान खान जल्द ही मेंटल प्रेशर से गुजरने वाले है। उन्होंने बताया की सलमान खान का राहु तीसरे घर में है, जिसके कारण ये दिक्कत आ सकती है.

भविष्यवाणी करते हुए ज्योतिष ने कहा सलमान खान को अपना विशेष ख्याल रखना होगा। इस भविष्यवाणी से सलमान के फैंस काफी दुखी हो गए हैं. सलमान खान की बात करें तो उनकी पिछले साल में रिलीज़ हुयी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं किया है.

किस मूवी से धांसू एंट्री करेंगे सलमान खान?

सलमान खान की राधे सहित पिछली कुछ फिल्मे बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं. लेकिन इसी बीच सलमान के फैंस को आशा है की वह अपनी आने वाली मूवी से बहुत ही जबरदस्त एंट्री करेंगे।

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर-3 से बड़े परदे पर धांसू एंट्री करने वाले हैं जो 2023 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी, जिसमे उनकी हीरोइन कटरीना कैफ होंगी!

फिल्मो के जानकार द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि यह सलमान के गिरे हुए स्टारडम को फिर से ऊपर उठा देगी और यह सलमान के कर्रिएर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है.