लड़की को सरकार से नहीं मिली मदद, सोनू सूद से गुहार लगाने के बाद बनी गोल्डन गर्ल

सोनू सूद एक ऐसा नाम जो आज के वक्त में किसी पहचान का मोहताज नहीं है. सोनू सूद वो बॉलीवुड सुपरस्टार जो अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी दरियादिली के चलते ज्यादा पहचाने जाते है. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले दो सालों से गरीबों और जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए अक्सर ही चर्चा में रहे है. सोनू सूद लोगों की हर संभव मदद करते नजर आते है.

सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए जब कोई भी मदद मांगता है और वह वाकई जरूरतमंद है तो वो पीछे नहीं हटते है. सोनू सूद ने हाल ही में एक लड़की की मदद की है जो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

हर जगह मांगी मदद, हाथ आई निराशा

दरअसल कनिका लायक नाम की एक लड़की ने सोनू सूद से अपने लिए मदद मांगी. उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर सोनू सूद को टैग करके उन से मदद की गुहार लगाई थी.

इसके बाद जब सोनू सूद को यह जानकारी मिली कि यह लड़की काफी स्ट्रगल कर रही हैं और अपने सपनों को साकार करने के लिए पूरी लग्न से मेहनत करने में जुडी हुई है तो सोनू उसकी मदद करने से खुद को रोक नहीं आए.

सोनू सूद ने लड़की की मदद करने के लिए उस से संपर्क किया और उसकी मजबूरी के बारे में पता करके उनसे पूछा कि उन्हें सोनू सूद से किस तरह की मदद चाहिए.

इसके बाद लड़की ने अपनी इच्छा जाहिर की और सोनू सूद ने तुरंत वो जर्मनी से मंगाने के लिए आर्डर कर दिया. अब आप सोच रहे होगे कि लड़की को ऐसा क्या चाहिए था जिसका आर्डर जर्मनी से किया गया है और इसकी कीमती क्या होगी?

दरअसल यह लड़की कनिका एक शूटर है. कनिका का सपना है कि वो देश के लिए ओलिम्पिक में शू’टिंग के खेल में हिस्सा लेते हुए गोल्ड मैडल जीते. वो देश के लिए गोल्ड जीतकर दुनिया भर में देश का नाम रोशन करना चाहती है.

लेकिन कनिका के पास शू’टिंग की प्रक्टिस करने के लिए जो ग’न थी वो बेहद ही पुरानी तकनिक की थी और उससे निशाना लगाना काफी मुश्किल था इसलिए कनिका ठीक से अभ्यास नहीं कर पा रही थी.

मसीहा सोनू सूद ने की मदद

कनिका ने बताया कि शू’टिंग के लिए बेस्ट ग’न जर्मनी की होती है क्योंकि उससे निशाना लगाना थोडा आसान हो जाता है. फिर क्या था सोनू को जैसे ही पता चला उन्होंने बिना देर किये कनिका की मदद की और उनके लिए जर्मनी से ग’न आर्डर की जिसकी कीमत 3 लाख से भी ज्यादा है.

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में कनिका के बारे में लिखा कि ये लड़की इंडिया का गोल्ड मैडल है, ऑल द बेस्ट कनिका. वहीं कनिका ने इस पर ख़ुशी जाहिर करते हुए सोनू का दिल से धन्यवाद किया है.

कनिका ने बताया कि उन्होंने इसके लिए जिम्मेदार हर शख्स से मदद मांगी लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी. आखिरकार उन्हें सोनू सूद से मदद हासिल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *