70 साल की दादी ने सभी को किया हैरान, गंगा में पुल से लगा दी खतरनाक छलांग; देख वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, यह वीडिया हरिद्वार में हरकी पैड़ी का बताया जा रहा हैं। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को पुल से गंगा में छलांग लगाते हुए देखा जा रहा है। वहीं वायरल वीडियों में बुजुर्ग महिला की हिम्‍मत देख कर हर कोई हैरान नजर आ रहा हैं। वीडियों में महिला को निडरता से गंगा में छलांग लगाते देखा जा रहा हैं।

विडियों में आप देख सकते हैं कि वह महिला पुल की रेलिंग के पार जाकर बिना किसी झिझक या डर के गंगा में छलांग लगा देती हैं।

बुजुर्ग महिला का विडियो हुआ वायरल

इसके बाद वह बुजुर्ग महिला तैरकर किनारे तक आ जाती हैं। हालांकि ऐसा करना काफी खतरनाक साबित हो सकता हैं। बता दें कि आए दिन इसी तरह की हरकतों के चलते लोग गंगा की धारा में बहकर अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नजर आ रही बुजुर्ग महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली है। सूत्रों की मानें तो बुजुर्ग महिला की उम्र 70 साल हैं। वहीं महिला के इस वीडियों को देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान नजर आ रहा हैं।

इतना ही नहीं उस दौरान बुजुर्ग महिला की इस हिम्मत को देखकर वहां मौजूद तीर्थ यात्री भी भौचक्के रह जाते हैं। इस दौरान किसी ने बुजुर्ग के डेंजर वाले अडवेंचर को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रियाऐं देखने को मिल रही हैं। कई लोग ऐसा करना खतरनाक बता रहे हैं तो वहीं कई लोग बुजुर्ग की हिम्‍मत की तारीफ करते दिख रहे हैं।

मौसम की चेतावनी के बाद भी पहुंच रहे श्रद्धालु

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने हाल ही में उत्तराखंड में भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। लेकिन मौसम विभाग की चेतावनी के बाद भी बड़ी संख्‍या में श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए हरिद्वार पहुंच रहे हैं।

इसके साथ ही तीर्थ यात्रियों की भारी भीड़ केदारनाथ, बदरीनाथ सहित चारों धामों में भी देखने को मिल रही हैं। बड़ी संख्‍या में श्रद्धालु लाइन में लगकर अपने आराध्‍य के दर्शन का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में एक वीडियों अयोध्‍या से भी सामने आया था। जिसमें एक पति ने सरयू नदी में स्‍नान के दौरान अपनी पत्नि को किस करने का मामला सामने आया था। जिससे वहां मौजूद लोगों ने पति के साथ मारपीट की थी।