सुहागरात के अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन का खुला राज, सबकुछ छोड़ थाने भागा दूल्हा दर्ज कराई रिपोर्ट

शादी जिंदगी भर को वो बंधन है जिसमें बंधने से पहले कभी भी जल्‍दबाजी नहीं करना चाहिए। लड़का हो या लड़की, दोनों को एक-दूसरे के साथ-साथ परिवार वालों को भी जान लेना चाहिए। इस बात तो सब अच्‍छी तरह से जानते हैं लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग ऐसी गलती कर बैठते हैं कि उन्‍हें जीवन भर पछताना पड़ता है।

राजस्थान में एक युवक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। युवक ने जल्दबाजी में शादी तो रचा ली लेकिन अब इसे थाने और कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

शादी के अगले दिन खुला राज

शादी के अगले जब वह रिसेप्शन की तैयारी में लगा हुआ था, तभी उसे पता चला कि उसकी नई नवेली बीवी ने ऐसा कांड कर दिया हैं जिसके चलते उसे सीधा थाने पहुंचना पड़ा।

मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया हैं, यहां के लक्ष्मी नगर विष्णु विहार में रहने वाले एक युवक की शादी की उम्र हो चुकी थी लेकिन उसे लड़की नहीं मिल रही थी।

वह शादी के लिए बेचैन था और जल्दबाजी में बड़ी गलती कर बैठा। दरअसल युवक को उसके एक परिचित ने एक लड़की के बारे में बताया और पीड़ित युवक ने तुरंत हां कर दी।

परिचित ने पीडि़त युवक की यूपी की एक लड़की पूजा से मुलाकात करा, उनकी शादी पक्‍की करा दी। इसके बाद परिवार ने धूमधाम से शादी संपन्‍न कराई।

पीड़ित युवक ने बताया कि दोनों परिवार शादी के लिए राजी हुए तो फटाफट शादी कर ली गई। शादी के बाद पूजा अपने ससुराल आ गई। पूजा का गृह प्रवेश भी करवाया गया। इसके बाद सुहागरात तक सबकुछ सामान्‍य रहा।

खुला कंड तो सीधा थाने पहुंचा दूल्‍हा

वहीं अगले दिन दूल्‍हा का परिवार रिसेप्शन पार्टी देने वाले थे, पूरे परिवार के साथ दूल्हा भी रिसेप्शन की तैयारी में जुटा हुआ था। इसी बीच पूजा आई और उससे बाजार जाने के लिए बोलने लगी।

पीड़ित ने भी उसे जाने के लिए बोल दिया। जिसके बाद पूजा बाजार तो गई लेकिर वापस लौट कर ही नहीं आई। बहू के वापस नहीं आने से घर में हड़कंप मच गया।

पीड़ित का कहना हैं कि जब काफी देर तक दुल्हन वापस घर लौट कर नहीं आई तो उसे शक हुआ। इसके बाद जब उसने कमरे में जाकर चैक किया तो वह दंग रह गया।

पीडि़त के अनुसार वहां से जेवरों के बॉक्स और नकदी सबकुछ गायब मिला। तब उसे सच पता चला कि उसकी शादी एक लुटेरी दुल्हन से करवा दी गई। इसके बाद युवक ने थाने पहुंच मामला दर्ज कराया हैं, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।