थूक कर बाल काटना पड गया भारी, जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मागनी पडी माफ़ी

मशहूर हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो रहा था जिसमें वह मुजफ्फरनगर में एक महिला के हेयर कट करते समय उसके सिर पर थूकते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही उनकी जमकर आलोचना हो रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है की जावेद हबीब महिला के सर पर थूकते नजर आ रहे हैं।

उस महिला ने भी हबीब पर सरेआम मिस बिहेव करने का आरोप लगाया है। अब महिला ने वीडियो जारी कर यह भी कहा कि अब वह सडक पर बाल कटा लेगी लेकिन जावेद हबीब के पास कभी नहीं जाएगी।

जावेद हबीब पर हुआ मामला दर्ज

पूजा गुप्ता नाम की महिला की शिकायत पर जावेद हबीब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि उस बाद जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर माफ़ी मांगी है।

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने दी जानकारी के मुताबिक सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ आईपीसी की धारा 355(हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 504 (अपमानित करना) और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत के आधार पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद जावेद हबीब के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट गया था।

सोशल मीडिया पर भी लोग जावेद हबीब के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं और साथ ही उन्हें बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब जावेद हबीब ने इस पर माफी मांगी है।

वीडियो शेयर कर जावेद हबीब ने मांगी माफी

इस विवाद ने अब तुल पकडने के बाद जावेद हबीब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने थूकने वाले वीडियो को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने वीडियो में कहा, “मेरे सेमिनार से कुछ लोगों को ठेस पहुँची है। हमारे सेमिनार प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं।

ये हमारे काफी लम्बे शो होते हैं। जब शो लम्बा होता है तो थोड़ा माहौल तो बनाना ही पड़ता है। पर अगर आपको ठेस पहुँची है तो Sorry, मैं दिल से माफ़ी माँगता हूँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

यह पहली बार नहीं है जब जावेद हबीब ने किसी के बालों में थूक कर हेयर कटिंग की हो। उनका इससे पहले का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी दूसरी लड़की के बालों पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं।

अब इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को पत्र लिखा है और जावेद हबीब के खिलाफ कारवाही की मांग की है। इसके अलावा महिला आयोग ने जावेद हबीब को नोटिस भी जारी किया है।