हार्दिक पंड्या की मोहम्‍मद शमी के खिलाफ इस हरकत पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, पंड्या को लगाई लाताड़

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को हार का स्‍वाद चखा कर लगातार दूसरी जीत हासिल की। हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया हैं। गुजरात टाइटंस की 4 मैच में यह पहली हार रही हैं, इसी के साथ उसका विजय अभियान रूक गया हैं। वहीं मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने कुछ ऐसी हरकत की, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

उन्‍होंने अपने सीनियर साथी मोहम्मद शमी के साथ जो किया, उसके लिए सोशल मीडिया पर लोग उन पर भड़कते हुए दिखाई दिए। वहीं शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करने के बाद लगातार दूसरी जीत दर्ज करने वाली हैदराबाद टीम की मालिकन काव्या मारन भी चर्चा में रही।

शमी पर भड़के पंड्या

हार्दिक पंड्या सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के दौरान 13वां ओवर करने आए। उनके ओवर की लास्‍ट बॉल पर राहुल त्रिपाठी ने थर्ड मैन की तरफ शॉट मारा, हार्दिक की ये गेंद ऑफ स्टंप पर शार्ट थी और राहुल ने बैकफुट पर जाकर अपर कट खेला।

गेंद हवा में थी और थर्ड मैन की ओर गई। वहां फील्डिंग कर रहे थे मोहम्मद शमी। गेंद मोहम्मद शमी के करीब दो गज आगे आकर गिरी। हालांकि शमी पूरी कोशिश करते तो वह कैच ले भी सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इस पर हार्दिक पंड्या भड़क उठे, उन्होंने शमी पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्‍होंने शमी से इशारे में कहा कि ये कैच तुम्हें लेना चाहिए था। वहीं हार्दिक को अपने सीनियर खिलाड़ी पर इस तरह भड़कते देख सोशल मीडिया पर लोगों को काफी बुरा लगा।

लोगों ने भारतीय ऑलराउंडर के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा कि देखिए… यह ठीक नहीं है, ये अच्छे नेतृत्व की मिसाल नहीं है।

लोगों ने जताई नाराजगी

यूजर ने आगे लिखा कि केन विलियमसन के टीम के साथियों ने 3 कैच छोड़े और हार्दिक सिर्फ मुस्कुरा कर रह गए। ये टीम के साथियों का आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए काफी है। मोहम्मद शमी एक सीनियर खिलाड़ी हैं।

वहीं @ImHnagar नाम के यूजर ने लिखा कि ये मत भूलो कि शमी गुजरात के स्ट्राइक बॉलर हैं। अगर वह चोटिल हो गए तो आईपीएल से बाहर हो जाएंगे और आगे टी20 वर्ल्‍ड कप तक ठीक होने या प्रदर्शन करने में वक्‍त लग सकता हैं।

हार्दिक खुद फिलहाल विश्व कप के लिए तैयार नहीं हैं और दूसरी बात हार्दिक कैप्टन मैटेरियल नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद सीईओ काव्या मारन के कुछ वीडियो क्लिप भी खूब वायरल हो रहे हैं जिनमें वह अपनी टीम को सपोर्ट करती दिख रही हैं।