VIDEO: हीरालाल-महिला कांस्टेबल के कई अश्ली’ल वीडियो आए सामने, एक साल में 5,500 कॉल, औसतन हर दिन 15

अ’श्लील वायरल वीडियो मामले में निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में आरपीएस हीरालाल और महिला कांस्टेबल के कुछ अश्ली’ल वीडियो सामने आए थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. वीडियोज में दोनों एक बच्चे के सामने संबंध बनाते नजर आ रहे है जिसके बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

अब इस मामले में एक और बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक दिन में औसतन पंद्रह बार बातचीत होती थी. यह सिर्फ एक दिन या एक हफ्ते की बात नहीं थी ऐसा लगातार एक साल से चल रहा था. दोनों के बीच साल भर से हर दिन 15 बार बातचीत होती थी.

एक दिन में औसतन 15 बार करते थे बात

हीरालाल और महिला कांस्टेबल के वीडियो वायरल होने के बाद उनके कॉल डिटेल निकले गए तब जानकारी मिली कि बीते एक साल में दोनों के बीच 5500 कॉल हुए है. इस तरह के कई कृ’त्यों का खुलासा हीरालाल को दिए गए आरोप-पत्र में किया गया है.

कार्मिक विभाग ने हीरालाल को दो चार्जशीट दी हैं जिन्हें जे’ल में बंद हीरालाल से तामील करा ली गई है.  दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ प्रभावी विभागीय कार्रवाई के लिए काफी जांच पड़ताल की है. जिसके बाद उन दोनों पर बीस आरोप लगाए गए है.

बताया जा रहा है कि इनमें से 16 आरोप ऐसे हैं, जो हीरालाल की विभागीय कार्यशैली से जुड़े हुए है. पुलिस मुख्यालय की टीम ने हीरालाल को निलंबित करने के बाद उसके कार्यालय की गहन पड़ताल की थी. कई फाइलों को खंगाला गया जिसकी जांच पड़ताल हीरालाल ने की थी.

इन केसों में कई तरह की खामियां पाई गई है. किसी में बयान अधूरे थे तो किसी भी तय प्रोसेस को फॉलो नहीं किया गया था. इसके अलावा कई जगह पर हस्ताक्षर नहीं किए गए थे.

अ’श्ली’ल वीडियो हुए थे वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हीरालाल के खिलाफ 16 आरोप वाली चार्जशीट दी गई है जबकि 4 आरोप की चार्जशीट हीरालाल व महिला कांस्टेबल को संयुक्त रूप से दी गई है. इस चार्जशीट में अश्ली’ल वीडियो और उसके घट’नाक्रम को लेकर आरोप लगाए गए है.

इतना ही आरोप है कि निलम्बन के बाद हीरालाल महिला के साथ होटल जा पहुंचा था जबकि उसे पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना था.

इसके आलावा आरोप यह भी है कि हिरालाल अपने बड़े अफसरों को बिना सुचना दिए जिले से बाहर चला जाता था. इस दौरान उसकी लोकेशन कालवाड़ में भी पाई गई. कालवाड़ में ही महिला कांस्टेबल ने एक मामला दर्ज करा रखा है कि उसे कोई वीडियो वायरल करने की धम’की दे रहा है.

आपको बता दें कि एसओजी ने मामला दर्ज करने के बाद दोनों को उदयपुर के एक नामचीन होटल में 9 सितंबर को पकड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *