ऋतिक रोशन एयरपोर्ट के बाहर गर्लफ्रेंड सबा खान का हाथ थामे आए नजर, यूजर्स बोले- ‘बाप-बेटी की जोड़ी’

ऋतिक रोशन सुजैन खान से तलाक लेने बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। इस बार एक्‍टर का दिल एक म्यूजीशियन पर आ गया है। ऋतिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अक्‍सर ही सार्वजनिक स्थलों पर स्‍पॉट किए जा रहे हैं। पिछले काफी वक्‍त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन, सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

मंगलवार को ऋतिक रोशन को सबा खान के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान ऋतिक ने सबा का हाथ कसकर थाम रखा था। वहीं एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी के सामने दोनों की बेहद सहज नजर आए।

सबा का हाथ थामे दिखे ऋतिक

इस दौरान ऋतिक सफेद रंग की टीशर्ट और डेनिम पैंट में नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने कैप, गॉगल्स और मास्क भी पहन रखा था। तो वहीं सबा की बात करें तो वह ग्रे रंग के क्रॉप टॉप और जॉगर्स पहने थी।

उन्होंने भी अपना चेहरा मास्क से ढ़का हुआ था और हाथ में स्वेटशर्ट कैरी कर रखा था। इस सबा खान हंसती हुई नजर आ रही थीं।

वहीं एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद ऋतिक रोशन और सबा दोनो ही अपनी कार में बैठकर चले गए। बता दें कि पहले भी कई बार ऋतिक और सबा को एकसाथ देखा जा चुका हैं। उन्‍हें कई बार रेस्‍टोरेंट जाते भी देखा गया हैं।

आपको बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और इनकी एक्टिविटीज लोगों का ध्यान आकर्षित करती रही हैं। अभी हाल ही में सबा ऋतिक के परिवार के साथ लंच करने उनके घर भी पहुंची थी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में एक फोटो भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें ऋतिक और सबा के साथ ऋतिक के पूर्व पत्‍नी सुजैन और उनके बॉयफ्रेड़ अर्सलान गोनी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी प्रतिक्रियाएं

वहीं ऋतिक रोशन के सबा के साथ रिलेशनशिप की गपशप पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने सबा की तस्‍वीर को लेकर लिखा ‘छोटी बच्ची हो क्या।’

वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि ‘बच्ची को लेकर घूम रहे हो।’ एक यूजर लिखाता- ‘बच्ची लग रही है।’ एक यूजर ने तो हद ही कर दी, उसने अपने कमेंट मे लिखा- ‘मुझे लगा बेटी है।’

वहीं ऋतिक रोशन की वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी नई फिल्म फाइटर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।