आर्यन खान के समर्थन में आए ऋतिक रोशन, कंगना ने साधा निशाना

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गि’रफ्तार किया गया है. फ़िलहाल वो एनसीबी की हिरासत में है. वहीं आर्यन खान की सपोर्ट में बॉलीवुड के कई स्टार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके है. इसी कड़ी में गुरुवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर आर्यन खान के समर्थन में एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.

ऋतिक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल होने लगा. पोस्ट में आर्यन को जीवन को लेकर नई सीख देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा कि लाइफ में जो भी एक्सपीरियंस होते हैं वह हमें मजबूत बनाते हैं मुझे विश्वास है तुम भी इससे मजबूती के साथ निकलोगे.

कंगना ने साधा ऋतिक पर निशाना

वहीं ऋतिक रोशन के पोस्ट पर रिएक्शन लेते हुए कंगना रनौत ने करारा हम’ला किया, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट के जरिए आर्यन का समर्थन कर रहे हैं लोगों पर भी निशा’ना साधा हैं.

अभिनेत्री ने लिखा कि आप सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में सामने आ गए हैं. गलतियां हम सभी करते हैं लेकिन उन्हें ग्लोरिफाई नहीं करते मुझे उम्मीद है कि इस घ’टना के बाद आर्यन का पार्सपेक्टिव चेंज होगा और वो भी अपने यह कामों की जिम्मेदारी लेना सीखेंगे.

कंगना ने आगे कहा कि उम्मीद करती हूं कि आर्यन इसके बाद बड़े और बेहतर बनेंगे. अच्छा रहता है कि जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो उसे लेकर किसी तरह की गॉसिप न की जाए बल्कि उन्हें यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है, अपरा’ध किया हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही ऋतिक रोशन को निशाने पर लेती रहती है, वो ऋतिक पर हम’ला करने का कोई मौका नहीं छोडती हैं. बता दें कि एक वक्त में दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में दोनों में नहीं बनी और रिश्तों में दरार आ गई तो वक्त से साथ बढ़ती गई.

बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि डिअर आर्यन, जिंदगी बड़ी अजीबोगरीब सफर हैं. लेकिन यह महान है क्योंकि यहां कुछ भी निश्चित नहीं होता है. यह महान है क्योंकि यह आपके सामने मुश्किल परिस्थितियां लाकर खड़ी कर देती है.

लेकिन हमें ऐसे वक्त में विश्वास बनाए रखना चाहिए, ईश्वर बहुत दयालु है. वो हमेशा ही मजबूत इरादों के लोगों के सामने ही मुश्किलें पैदा करता है. तुम जानते हो कि तुम्हे इसके लिए विशेष तौर पर चुना गया है, इन हालातों के बिच भी तुम खुद को संभाल सकते हो.