सरेआम पत्नी को किस करके पति ने पाप कर दिया, सोशल मीडिया पर लोगों ने पति-पत्नी को क्या कहा ?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। मामला अयोध्या का है, यहां सरयू नदी में स्‍नान के दौरान पति ने अपनी पत्नी को सरेआम चूम लिया। इस दौरान वहां स्नान कर रहे लोगों ने उसे ऐसा करते देख लिया, फिर क्‍या था लोगों ने न आव देखे न ताव और पहुंच गए उसके पास। उससे कहने लगे कि तुम्हारा घर परिवार नहीं है क्या?

पति को खींच नदी किनारे ले गए। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई और लोगों ने उस असंस्कारी पति को अच्छी तरह पीटा। इस दौरान पत्नी लगातार मिन्नते करती रही कि उसके पति को मत पी‍टो, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी।

पत्नी को सरेआम किस कर पाप का भागी बना पति?

वहीं इस दौरान जो लोग पति से मारपी’ट कर रहे थे, वो सिर्फ कच्छे में थे। उनके बदन पर बनियान तक नहीं थी। क्या बहन-बेटी के सामने उन्हें ऐसे नहाना चाहिए? यह भी तो संस्कार नहीं है।

वह लोग संस्कार का पाठ पढ़ाते हुए पति-पत्नी को मां-बहन की गंदी-गंदी गालिया दिए जा रहे थे। तब शायद उन्हें घर-परिवार की याद नहीं आई।

यह सही है कि अयोध्या में राम की पैड़ी को पति-पत्नी को गोवा का बीच नहीं समझना चाहिए था। उन्हें यहां इस तरह सरेआम किस नहीं करना चाहिए था।

लेकिन वहां मौजूद लोगों द्वारा पति-पत्नी को इस तरह गा’ली देकर पी’टना कितना सही हैं? लोगों ने तो उनका नहाते हुए वीडियो तक शूट करके वायरल कर दिया। एक वायरल वीडियो में पति ने पत्नी को किस किया है तो दूसरे में उसे पी’टा जा रहा है।

क्‍या लोगों को मामले की पुलिस में शिकायत नहीं करना चाहिए थी। लोग उन्‍हें टोक देते कि वे ऐसा न करें लेकिन पि’टाई नहीं करनी चाहिए थी। गंदे-गंदे कमेंट्स नहीं करने चाहिए थे।

मतलब पति ने सरेआम किस करके पाप किया था तो उसकी पत्नी से लोगों ने अभद्रता, गालियां देकर और वीडियो वायरल करके पुण्य का कमा लिया, है ना?

लेकिन उन लोगों का क्‍या, जो किसी भी घाट पर नहा रही महिला को ताड़ते हैं, उनके वीडियों बनाकर इंटरनेट पर डालते हैं। सो‍शल मीडिया महिलाओं के स्नान की वीडियों से भरा पडा हैं। किसी स्त्री को नहाते हुए निहारना भी अधर्म है।

लगभग 30 साल के पति को अपनी पत्नी को किस करने के लिए लोगों ने 20 मिनट तक पी’टा। जिससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोट आई। मान लीजिए अगर इस बीच उसकी जा’न चली जाती तो? वहीं लोग पि’टाने वालों को शाबाशी देते हुए पत्नी पर गंदी-गंदी बातें बोल रहे हैं।

पिटाई करने वालों को दे रहे हैं शाबाशी

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि लोगों ने सही किया, ऐसे अधर्मी लोग तीर्थस्थल की मर्यादा को नहीं समझते हैं, अब शायद इनकी अक्ल ठिकाने आ गई होगी।

वहीं एक अन्‍य यूजर लिखता हैं कि प्यार बिना हर रिश्ता अधूरा है, राम रहीम और आशाराम जैसे तो नहीं है, वैसे ये तो नॉर्मल किस ही था। वहीं एक यूजर ने पति-पत्नि के लिए जेल की मांग की।

एक यूजर लिखता हैं कि उन लोगों को मना करना था, यही काफी था, मारने की जरूरत नहीं थी। एक यूजर ने कमेंट किया कि ये अजूबा इंसान है अपनी ही वाइफ को किस कर रहा हैं वो भी सबके सामने।