गर्लफ्रेंड के साथ जिम में मजे कर रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, देखिए आगे क्‍या हुआ?

कार्तिक आर्यन की एक फिल्‍म आई थी पति, पत्नी और वो फिल्म आपने तो देखी ही होगी। इस फिल्‍म का जीता जागता उदाहरण भोपाल से सामने आया हैं। यहां पति अपनी पत्‍नी की पीठ पीछे गर्लफ्रेंड के साथ वक्‍त बिता रहा था लेकिन पत्‍नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। अब पति किसी और के साथ रंगरलियां मनाए तो भला कौन ही महिला इसे बर्दाश्त कर सकती हैं।

पत्‍नी ने पति को जैसे की रंगे हाथ पकड़ा, वो आग बबूला हो गई और मारपीट पर उतारु हो गई। इसके बाद महिला ने सरेआम ही पति की जमकर सुताई की। जिसका वीडियो भी सामने आया हैं।

पति और उसकी प्रेमिका के साथ मा’रपी’ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी जिम का नजर आ रहा है। वीडियो में महिला अपने पति और उसकी महिला मित्र को चप्पलों से मा’रते हुए नजर आ रही है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो मध्यप्रदेश के भोपाल शहर के कोहेफिजा इलाके का हैं। इलाके में मौजूद सुजा फिटनेस सेंटर में पति-पत्नी और वो के बीच जमकर हंगामा हुुुआ और खूब हाथापाई भी हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला ने अपने पति को बुलेट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए पकड़ लिया। बस फिर क्या था वह धे-धना धन शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि जैसे ही पति जिम पहुंचा, पत्‍नी भी पीछे से जिम में आई और पति-पत्नी के बीच विवा’द शुरू हो गया। फिर दोनों पति-पत्नी और पति की महिला मित्र के बीच जूतम-पैजार होने लगी।

इस बीच पति लगातार सफाई देते हुए उसे महिला को अपनी सिर्फ दोक्‍त बताता रहा लेकिन पत्नी ने एक नहीं सुनी और उसकी प्रेमिका के बाल पकड़ कर उसे भी चप्पलों से मारा।

वहीं दोनोंं पक्षों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है, पुलिस के अनुसार खानूगांव की निवासी उरबा शाही (26) गृहिणी है जिनके पति तलहा शमीम है।

कई दिनों से कर रही थी पति की जासूसी

उरबा को अपने पति का अफेयर चलने का शक था। उसने पति से पूछा भी लेकिन तलहा शमीम ने इससे साफ मना कर दिया था। इसके बाद से ही उराबा अपनी बहन की मदद से अपने पति पर नजर रख रही थी।

उसने अपनी बहन फिजा के साथ पति को 15 अक्टूबर की साढ़े 6 बजे एक युवती के साथ बुलेट पर बैठकर मस्ती करते देखा। पति जैसे ही प्रेमिका के साथ जिम पहुंचा, पीछे से पत्‍नी भी वहां आई और जमकर बावल कटा।

वहीं युवती का कहना हैं कि वह जिम में एक्सरसाइज कर रही थी, तभी उसके दोस्त तलहा की पत्नी उरबा अपनी बहन फिजा के साथ वहां आई और उसके साथ मार’पीट शुरू कर दी।