फिर घर बसाने जा रही हैंं IAS टीना डाबी, जानिए कौन है टीना के होने वाले दूल्‍हे

राजस्‍थान कैडर के 2016 बैच की IAS और UPSC की टॉपर रहीं टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर से सुर्खियों में है। पिछले दिनों वो अपने पति से अलग होने की खबरों के चलते चर्चा में रही थी। वहीं इस बार वो अपनी दूसरी शादी को लेकर मीडिया से सोशल मीडिया तक चर्चा में है।

दरअसल टीना डाबी ने बताया है कि वह एक नई शुरूआत करने जा रही है। टीना ने बताया है कि वह दोबारा शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि टीना डाबी के होने वाले जीवनसाथी भी एक आईएएस अधिकारी है।

फिर दूल्‍हन बनेगी IAS टीना डाबी

टीना डाबी जिसकी दुल्‍हन बनने जा रही है उनका नाम है प्रदीप गवांडे, जो साल 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं. टीना और प्रदीप ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक साथ फोटो भी साझा की है।

इसके साथ ही दोनों की विवाह की तारीख भी तय हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीना और प्रदीप 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है। मीडिया की माने तो उनकी शादी जयपुर स्थित एक निजी होटल में होने वाली है।

आपको बता दें कि इससे पहले आईएएस टीना डाबी ने 2018 में अतहर खान के साथ शादी रचाई थी। लेकिन टीना की यह शादी दो साल से ज्‍यादा नहीं चल सकी और आपसी सहमति के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

वहीं टीना डाबी के होने वाले दूल्‍हे प्रदीप की बात करें तो उनका जन्‍म महाराष्‍ट्र में हुआ है और वह  चुरु जिले के कलेक्‍टर भी रह चुके हैं. यूपीएससी करने से पहले वह एमबीबीएस कर चुके थे.

टीना के होने वाले पति भी है आईएएस

इंस्‍टाग्राम पर टीना डाबी और प्रदीप ने एक साथ फोटो शेयर की हैं. इस पर कैप्‍शन में टीना ने लिखा है कि मैं वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम मुझे दे रहे हो.

टीना डाबी और अतहर खान

टीना ने इसी के साथ कैप्‍शन में हैशटैग फियांसे या मंगेतर लिखा है. फोटो में देखा जा रहा है कि दोनों ने ही लाल रंग के कपड़े पहन हुए हैं. खबरों के अनुसार यह प्रदीव गवांडे की भी दूसरी शादी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

आपको बता दें कि यूपीएससी टॉपर टीना डाबी ने उसी साल दूसरे पायदान पर रहे अतहर खान से शादी की थी, जिसके बाद वह सुर्खियां में आई थीं. दोनों के बीच ट्रेनिंग के वक्‍त पहले दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार। काफी वक्‍त तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली थी।