मीडिया बोली, सोनू सूद को पंजाब के मुख्यमंत्री का चेहरा बना दिया जाए तब आप क्या करेंगे? जानिए अभिनेता का जवाब

सोनू सूद ने कोरोनाकाल में लोगों की जिस तरह से मदद की थी जिससे हर कोई उनका प्रशंसक बन चुका है. सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा और सच्चे हीरो बन चुके है. फिल्मों में ज्यादातर खलनायक का किरदार निभाने वाले सोनू रियल लाइफ में नायक साबित हुए है. उन्होंने देश के हर नागरिक के दिल में अपना घर बना दिया है. सोनू सूद अपने सेवाकार्य को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते है.

वहीं पिछले काफी वक्त से उनके राजनीति में उतरने और किसी पार्टी से जुड़ने की चर्चा चलती रही है. इन चर्चाओं में उस वक्त और भी ज्यादा उछाल आया जब सोनू सूद दिल्ली सरकार के एक प्रोग्राम के एम्बेसडर बनाए गए.

मुख्यमंत्री का चेहरा बना दिए गए तो क्या करेंगे?

इस दौरान उन्होंने दिल्ली सीएम अरविन्द्र केजरीवाल के साथ मंच भी साक्षा किया. पिछले दिनों सोनू सूद की बहन मालविका सूद के अपने राजनीतिक सफर के आगाज़ का ऐलान किया. इस दौरान उनके भाई और एक्टर सोनू सूद भी उनके साथ मौजूद रहे.

इस दौरान बताया गया कि मालविका पंजाब विधानसभा चुनाव में उतर कर अपनी सियासी सफर की शुरुआत करेंगी. लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि सोनू सूद द्वारा पार्टी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई.

अभी तक मालविका किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी या निर्दलीय ही मैदान में उतरेगी. अभी तक साफ नहीं किया गया है. इसी बीच सोनू सूद के राजनीति में आने पर चर्चा गर्म है. ऐसे सभी सवालों पर सोनू ने न्यूज़ 24 से बातचीत के दौरान खुलकर अपनी बात रखी.

इस दौरान सोनू से सवाल किया गया कि अगर उन्हें केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पंजाब में सीएम का चेहरा घोषित कर देती है तो उनका क्या फैसला होगा? इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा कि फ़िलहाल मेरा राजनीति में आने का कोई विचार नहीं हैं.

मैं इतना बड़ा आदमी नहीं- सोनू

उन्होंने सादगी के साथ बोलते हुए आगे कहा कि वहीं बात रही सीएम फेस की तो मैं अभी इतना बड़ा इंसान और चेहरा भी नहीं बना हूँ. उस पद के लिए मैं खुद को अभी बहुत छोटा और बिना अनुभव वाला इंसान मानता हूँ.

सोनू ने आगे कहा कि जिस दिन मैं राजनीति के सियासी मैदान में उतरने का फैसला करूंगा उस दिन सभी ऐलान खुलकर कर दूंगा. इस दौरान सोनू ने कहा कि वो किसी एक पार्टी से नहीं जुड़े है.

किसी भी पार्टी से जुड़ जाऊंगा!

उन्होंने आगे कहा कि जो भी पार्टी या सरकार नेक काम करने और किसी कार्यक्रम से जुड़ने के लिए मुझ से संपर्क करते है तो मैं उनके साथ जुड़ जाऊंगा. फिर चाहे वो कांग्रेस हो, आप हो, बीजेपी हो या कोई दूसरा दल.

इसके साथ ही सोनू ने यह साफ कर दिया है कि वो भविष्य में राजनीति में आने का फैसला कर सकते है. ऐसा नहीं कहा जा सकता है कि सोनू हमेशा पूरी तरह से राजनीति से दूरी बनाकर रखेंगे. वो सही वक्त और राजनीति में कदम रख सकते हैं.