इमरान खान की सत्‍ता बचाने के लिए सबसे बड़ा जादू-टोना कर रही बुशरा बीबी, जानिए कौन है बुशरा और क्‍या कर सकती है कोई चमत्‍कार?

पाकिस्तान में चल रही सियासी उछाल-कूद थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पाक पीएम इमरान खान की कुर्सी खतरे में नही हुई है और इसी बीच उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी पर गंभीर आरोप लगे हैं। बुशरा बीबी पर इमरान की कुर्सी बचाने के लिए जादू टोना करने के आरोप हैं। बताया जा रहा हैं कि बुशरा बीबी अपने घर पर जिंदा मुर्गे जला रही हैं।

यह दावा किया है विपक्षी नेता शहबाज शरीफ ने, उन्‍होंने कहा कि बुशरा जादू-टोना कर रही हैं और इसके लिए उन्‍होंने अपने घर बनीगाला में कई टन मांस जला दिया हैं।

इमरान की पत्‍नी पर जादू-टोना करने के आरोप

बुशरा इमरान से निकाह के बाद से ही अपने रहस्यमयी व्यक्तित्व को लेकर अक्‍सर ही चर्चा में बनी रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी बुशरा पर काला जादू करने के आरोप लगे हैं।

16 अगस्त 1974 में पाकिस्तान के पाकपट्टन में जन्‍मी बुशरा बीबी पंजाब पाकिस्तान में राजनीतिक तौर पर प्रभावशाली वट्टू परिवार से संबंध रखती है। बुशरा शुरू में आधुनिक विचारों वाली थीं, लेकिन बाद में वह अध्यात्म की ओर मुड़ गईं।

बुशरा और इमरान की पहली मुलाकात 12वीं सदी के रहस्यवादी सूफी संत बाबा फरीद के मकबरे पर हुई थी। दोनो ही बाबा फरीद के अनुयायी हैं।

इमरान खान से पहले बुशरा बीबी ने खावर मनेका से 1989 में निकाह किया था। वहीं उनकी इमरान से मुलाकात 2015 में हुई। साल 2017 में उन्‍होंने अपने पहले पति खावर मनेवा को तलाक देकर 2018 में इमरान से दूसरी शादी कर, उनकी तीसकी पत्‍नी बन गई।

इमरान के बाद पीएम पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे शाहबाज शरीफ ने कहा कि इमरान के घर कई टन मुर्गे का मांस गाला में जलाया जा रहा है, जिससे उसे बुरी नजर से दूर किजा जा सके।

जिंदा मुर्गे जलाने के आरोप

बता दें कि फरवरी 2022 में इमरान और बुशरा बीबी के बीच झगड़े की खबरें भी सामने आयी थीं। लेकिन अब बुशरा बीबी पर इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए जादू-टोना करने का आरोप लगाए जा रहे हैं।

विपक्ष का कहना है कि खुद को पीर बताने वाली बुशरा इमरान के घर बनी गाला में मुर्गे जलाकर जिन्‍नों को प्रसन्‍न कर रहीं हैं। बुशरा बीबी ऊर्फ पिंकी पीर को इमरान खान की पार्टी में ‘गॉडमदर’ का दर्जा है, उन पर विपक्ष ने 3 अरब रुपये की घूस लेने के आरोप भी लगाए हैं।

इतना ही नहीं पाकिस्‍तान में अंविश्‍वास पर विश्‍वास करने वाले के बीच तो यह भी चर्चा हैं कि बुशरा के पास 2 जिन्न हैं, जिनकी मदद से वह पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार बचा सकती हैं।