भारतीय एंकर पर भड़के शोएब अख्तर, तमीज से बात करने की दी हिदायत, वायरल हुआ वीडियो

संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 क्रिकेट विश्व कप खेला जा रहा है, भारत का पहले मुकाबले में पाकिस्तान से सामना हुआ, जहां भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भारत की हार के चर्चे जोर पकड़ रहे है. लोग भारतीय टीम द्वारा की गई गलतियों और आवश्यक सुधारों पर भी बात कर रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर कई पुराने वीडियो भी सामने आ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एशिया कप 2018 के समय का है.

एंकर पर भड’के शोएब

एशिया कप 2018 में 19 सितंबर को दुनिया की दो सबसे बड़ी चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें इंडिया और पाक आमने-सामने आए थे. इस मुकाबले का इंतजार इंडिया-पाक के हर मैच की तरह हर कोई करता नजर आ रहा था.

भारतीय फैंस हो या पाकिस्तानी फैंस हर कोई इस मुकाबले को देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहा है. 14वें एशिया कप में ग्रुप दौर के दौरान हुए इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था.

इसके बाद एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की एक बार फिर से भि’ड़त देखने को मिली. भारत-पाक के बीच सुपर-4 राउंड में मुकाबला देखने को मिला. लेकिन यहां भी पाकिस्तानी टीम को एक बार फिर से भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा.

भारतीय टीम ने पाक को दो मैचों में करारी शिख्सत दी. इसी को लेकर भारतीय हिंदी न्यूज़ चैनल पर एक बहस के दौरान पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर भड़क गए थे. यही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

यह वीडियो पाकिस्तान को एशिया कप के ग्रुप मैच में मिली हार के बाद का है. इसी हार पर बातचीत के दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टीवी एंकर को फट’कार लगाते हुए नजर आए.

दरअसल एबीपी न्यूज के कार्यक्रम एशिय कप का बॉस कौन? में पाक को भारत के हाथों मिली पहली बार के बाद दुबई से शोएब अख्तर लाइव बातचीत कर रहे थे. इसी बीच एबीपी न्यूज की फिमेल एंकर रोमाना खान शोएब अख्तर से अलग लहमे में सवाल करती हैं.

तमीज़ में रहकर करें सवाल

एंकर की इस भाषा पर अख्तर बुरी तरह से भड़’क उठे और एंकर को तमीज में रहकर सवाल करने की सलाह देने लगे. दरअसल रोमाना खान ने शोएब अख्तर से कहा कि भारत में स्वच्छता अभियान का दूसरा चरण चल रहा है तो क्या पाकिस्तानी खिलाड़ी भी अपनी धुलाई के लिए तैयार हैं.

इस पर शोएब भड़क गए और कहने लगे कि मुझे आपका नाम तो नहीं पता लेकिन मैं आपकी इज्जत करता हूँ. लेकिन आपको तमीज में रहते हुए सवाल करना चाहिए, तभी मैं जवाब दे सकता हूँ.

लेकिन अगर सवाल कहेंगी कि धुलाई होगी, स्वच्छता होगी ये. आप मुझ से क्रिकेट को लेकर सवाल करें मैं जवाब दूंगा. आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपके सामने जो बैठा है वो कौन्ह हैं. मेहरवानी करके मुझ से सिर्फ क्रिकेट के सवाल करें.