VIDEO: राष्ट्रगान के दौरान भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज की आँखों से छलके आंसू वीडियो हो रहा वायरल

क्रिकेट के मैदान पर आपने खिलाड़ियों के चौके छक्के तो खूब देखे होंगे लेकिन आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं। वह आपने बहुत कम ही देखा होगा. बता दें कि इन दिनों सिडनी में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही कुछ ऐसा हुआ जो कि टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

बता दें कि सिडनी में भारत ऑस्ट्रेलिया मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान में खड़ी हुई थी। इसी दौरान राष्ट्रगान के बीच ही क्रिकेटर मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू छलकने लगे। ऐसे में क्रिकेट के ग्राउंड पर इस गेंदबाज का यह भावुक लम्हा हमेशा के लिए कैमरे में कैद हो गया जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यही नहीं मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू छलकने के बाद लोग को उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हाल ही में मेलबर्न में अपना डेब्यू मैच खेला था।

मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद मोहम्मद सिराज को टीम में मौका दिया गया था जिसके बाद मेलबर्न में मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर की शुरुआत की।

मोहम्मद सिराज ने अपने कैरियर के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट लेकर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली और अब उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में उनके पिता का निधन हो गया लेकिन टीम में शामिल हुए इस गेंदबाज ने आस्ट्रेलिया ही रहने का फैसला किया । हालांकि उन्होंने अपनी मां से बात की उनकी मां ने भी उनसे कहा कि वही करो जो तुम्हारे पिता चाहते थे तुम भारत के लिए खेलो।

बता दें कि उनके पिता का ख्वाब था कि उनके बेटे मोहम्मद सिराज देश के लिए खेले और आज उनके पिता और मोहम्मद सिराज दोनों का ही सपना सच होता दिख रहा है।

मोहम्मद सिराज की मैदान पर आंखों से आंसू छलकने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसी तस्वीर को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भी शेयर किया उन्होंने सिराज की आंख से आंसू पौंछती तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि मैं बस यह चाहता हूं कि लोग इस तस्वीर को याद रखें।